'बघेल सरकार के माथे पर लिखा है भ्रष्टाचार ..', छत्तीसगढ़ में जेपी नड्डा ने भरी हुंकार
'बघेल सरकार के माथे पर लिखा है भ्रष्टाचार ..', छत्तीसगढ़ में जेपी नड्डा ने भरी हुंकार
Share:

रायपुर: भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने रविवार को छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार पर "भ्रष्टाचार" में लिप्त होने का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार को राज्य में सत्ता में बने रहने का अधिकार नहीं है। 90 सदस्यीय छत्तीसगढ़ विधानसभा के लिए 7 और 17 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा।

नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' रेडियो कार्यक्रम को सुनने के बाद रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के अमलीडीह क्षेत्र में 'बूथ विजय संकल्प अभियान' कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपने-अपने मतदान केंद्रों के अंतर्गत हर एक घर का दौरा करने और लोगों को अगले महीने होने वाले राज्य चुनावों में वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करने को कहा। उन्होंने कहा कि, "भूपेश बघेल की भ्रष्ट, अक्षम, अविश्वसनीय और अकल्पनीय सरकार हम सब देख रहे हैं। मैं अविश्वसनीय इसलिए कह रहा हूं क्योंकि क्या आपने कभी किसी सीएम के सचिव को वर्षों तक जेल में बंद देखा है। जब माथे पर भ्रष्टाचार लिखा हो तो किसी को क्या सबूत चाहिए। "  नड्डा ने लोगों से पूछा कि क्या ऐसी "भ्रष्ट" सरकार को सत्ता में रहना चाहिए।

नड्डा का इशारा राज्य कैडर की अधिकारी सौम्या चौरसिया की तरफ था, जो मुख्यमंत्री कार्यालय में उप सचिव के पद पर तैनात थीं, उन्हें कोयला लेवी घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले साल दिसंबर में गिरफ्तार किया था। यही नहीं, सौम्य चौरसिया को छत्तीसगढ़ का सुपर सीएम भी कहा जाता था। 

नड्डा ने पूछा कि " इस (कांग्रेस) सरकार ने युवाओं को धोखा दिया या नहीं? क्या महिलाओं को (हर महीने) 500 रुपये मिले? शराब घोटाला हुआ या नहीं? भूपेश बघेल ने शराब पर प्रतिबंध लगाने का वादा किया था। उन्होंने शराब पर प्रतिबंध लगाने के बजाय एक घोटाला किया। उन्होंने एक घोटाला किया।" (सरकारी नौकरियों के लिए) भर्ती में घोटाला किया और उन्होंने गाय और गोबर को भी नहीं बख्शा।'' उन्होंने कहा, ऐसी ''भ्रष्ट'' सरकार को सत्ता में बने रहने का अधिकार नहीं है। श्री नड्डा ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपने संबंधित मतदान केंद्रों के तहत मतदाताओं तक पहुंचने के लिए कहा।

उन्होंने कहा, "आप सभी को लोगों से अनुरोध करना चाहिए कि वे अपना वोट अवश्य डालें और आपको उन्हें इसके लिए प्रेरित करना है। वे आपके पक्ष में मतदान करें या नहीं, लेकिन लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए आप सभी को उनसे मतदान करने का आग्रह करना चाहिए।" पहले चरण में राज्य की 20 विधानसभा सीटों पर 7 नवंबर को मतदान होगा। रायपुर ग्रामीण निर्वाचन क्षेत्र उन 70 सीटों में से एक है, जहां 17 नवंबर को दूसरे चरण में मतदान होगा।

यहां भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद नड्डा एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने के लिए राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए रवाना हुए। बाद में उनका पंडरिया निर्वाचन क्षेत्र में एक और सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने से पहले खैरागढ़, छुईखदान और गंडई कस्बों में सड़क रैलियां करने का भी कार्यक्रम है।

'गाज़ा में बर्बरता रोको..', केरल में हुए 3 धमाके, लेकिन दिल्ली में 'फिलिस्तीन' को बचाने पर भाषण दे रहे सीएम विजयन !

किसने फैलाई हिन्दू देवी-देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीरें ? दिल्ली पुलिस से महिला आयोग ने माँगा जवाब

केरल: प्रार्थना सभा में 3 बड़े विस्फोट, सीएम विजयन बोले- ये दुर्भाग्यपूर्ण, एक्शन में गृह मंत्री अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -