BJP आज ले सकती है शिवसेना से अलगाव का फैसला
BJP आज ले सकती है शिवसेना से अलगाव का फैसला
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र में शिवसेना-भाजपा में टकराव की स्थिति देखते हुए भाजपा ने आज एक अहम बैठक बुलाई है. इसमें भाजपा, शिवसेना से गठबंधन तोड़ने पर विचार कर सकता है. बता दें कि शिवसेना पहले ही कह चुकी है कि यदि भाजपा को उससे कोई परेशानी है तो वह संबंध तोड़ सकती है. गौरतलब है कि पूर्व पाक विदेश मंत्री खुर्शीद कसूर के बुक के विमोचन कार्यक्रम पर शिवसेना ने विरोध स्वरूप मुख्य आयोजक और पूर्व भाजपा नेता सुधींद्र कुलकर्णी के चेहरे पर कालिख पोत दी थी. इसी के बाद से दोनों दलों के बीच ताजा विवाद की शुरुआत हुई.

हालांकि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सरकार ने सुरक्षा प्रदान कर इस कार्यक्रम का आयोजन कराया था. इसके बाद शिवसेना और नाराज़ हो गई. शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दादरी और गुलाम अली के मामले पर अफसोस जताने वाले बयान पर पलटवार किया. राऊत कहा कि दुनिया मोदी को गोधरा और अहमदाबाद की घटनाओं से जानती है और हम भी इन्हीं कारणों से उनकी इज्जत करते रहे हैं, लेकिन अब जब मोदी ने गुलाम अली और खुर्शीद महमूद कसूरी प्रकरण को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है, तो यह हम सब के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है.

हालांकि राऊत ने दादरी कांड को दुर्भाग्यपूर्ण बताए जाने का समर्थन करते हुए कहा कि यह घटना वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसा नहीं होना चाहिए था. बता दें कि शिवसेना ने बीते सप्ताह मुंबई और पुणे में गुलाम अली के कार्यक्रमों को रद्द कराया था और 2 दिन पहले पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद कसूरी की पुस्तक का विमोचन करवाने वाले सुधींद्र कुलकर्णी के चेहरे पर कालिख पुतवा दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -