बीजेपी ने कहा हद में रहे केजरीवाल, लाशो पर राजनीति न करे
बीजेपी ने कहा हद में रहे केजरीवाल, लाशो पर राजनीति न करे
Share:

नई दिल्ली : पीएम नरेंद्र मोदी पर लगातार निशाना साधने पर भाजपा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आगाह किया है. पार्टी ने तल्ख तेवर अपनाते हुए केजरीवाल से अपनी हद में रहने की सलाह दी है. भाजपा ने उन पर लाशों पर राजनीति करने का भी आरोप लगाया है. केजरीवाल को मार्केटिंग और पैकेजिंग विशेषज्ञ करार देते हुए भाजपा ने कहा कि दिल्ली के सीएम अपनी कमजोरियों और नाकामियों को छिपाने के लिए मोदी के नाम का उपयोग कर रहे हैं. भाजपा ने दो टूक कहा कि केजरीवाल प्रधानमंत्री को सलाह देने की भी हैसियत नहीं रखते.

पुरानी योजनाओ के अलावा केजरीवाल के पास नया कुछ नहीं

भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा, केजरीवाल ने हरेक मुद्दे पर बार-बार प्रधानमंत्री का नाम खींचकर राजनीति को सबसे निचले स्तर पर पहुंचा दिया है. साफ है कि वह संवैधानिक नियमों के दायरे में काम नहीं कर सकते और उनके पास पुरानी योजनाओं को नए के रूप में प्रस्तुत करने के अलावा कुछ भी नहीं है. आप सरकार की ओर से विज्ञापन के रूप में प्रधानमंत्री को लिखे खुले पत्र का जिक्र करते हुए पार्टी के नई दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि इस तरह की सार्वजनिक अपीलों के लिए सरकारी खजाने का इस्तेमाल करना गलत है.

जाजू ने कहा, भारत के इतिहास में शायद पहली बार कोई मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के खिलाफ इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहा है और वह भी बजट के धन का इस्तेमाल करके. केजरीवाल की मोदी को सलाह देने की हैसियत नहीं है और उन्हें अपनी सीमाओं में रहना चाहिए. उपाध्याय ने आनंद पर्वत इलाके में 19 साल की लड़की की हत्या की घटना का जिक्र करते हुए कहा, मुख्यमंत्री की ओर से मुआवजा उसे दिया जाता है, जिनसे वह राजनीतिक लाभ उठा सकते हैं.

वह लाशों पर राजनीति कर रहे हैं. इन सब के बीच भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री और पूर्व विधायक सरदार आरपी सिंह ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को चिट्ठी भी लिखी है. चिट्ठी में उन्होंने सीएम को लिखा है कि दिल्ली पुलिस प्रधानमंत्री को नहीं बल्कि उपराज्यपाल को रिपोर्ट करती है. उन्होंने आगे लिखा है, मुख्यमंत्री जी आप जो आप जो दिल्ली की जनता को हिम्मत दिखाने के लिए ललकार रहे हैं, वही हिम्मत कहां काफूर हो गई थी, जब पेड़ पर चढ़े किसान की जान बचाने का समय था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -