चुनाव प्रचार के समय को लेकर भाजपा और द्रमुक समर्थकों के बीच झड़प, 7 घायल

चुनाव प्रचार के समय को लेकर भाजपा और द्रमुक समर्थकों के बीच झड़प, 7 घायल
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के कोयंबटूर में बीजेपी और डीएमके समर्थकों के बीच झड़प में कम से कम सात लोग घायल हो गए. यह विवाद भाजपा उम्मीदवार के अन्नामलाई के चुनाव प्रचार के समय को लेकर शुरू हुआ, जो रात 10 बजे की अनुमत सीमा से आगे बढ़ गया। टकराव गुरुवार रात को शुरू हुआ जब डीएमके सदस्यों ने अन्नामलाई के अभियान जारी रखने पर सवाल उठाया। बड़ी भीड़ के शामिल होने से स्थिति तेजी से बिगड़ गई, जिससे इलाके में अराजकता फैल गई।

पुलिस के त्वरित हस्तक्षेप से झड़प को और बढ़ने से पहले रोकने में मदद मिली। स्थिति को शांत करने के प्रयासों के बावजूद, एक व्यक्ति घायल हो गया और बाद में उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकारियों ने झड़प के आसपास की परिस्थितियों का पता लगाने और जिम्मेदार लोगों को जवाबदेह ठहराने के लिए घटना की जांच शुरू कर दी है।

तमिलनाडु भाजपा के राज्य प्रमुख के अन्नामलाई कोयंबटूर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि डीएमके ने कोयंबटूर के पूर्व मेयर गणपति राजकुमार को विपक्ष के नेतृत्व वाले इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार के रूप में नामित किया है। यह झड़प चल रहे चुनाव अभियान को लेकर तनाव को रेखांकित करती है और बढ़ती राजनीतिक गतिविधि के ऐसे समय में शांति और व्यवस्था बनाए रखने की आवश्यकता पर प्रकाश डालती है।

'हमारे फोन टेप कर रही आंध्र पुलिस..', जगन रेड्डी सरकार पर TDP का आरोप

मध्य पूर्व में फिर खुनी जंग के आसार, अगले 48 घंटों में इजराइल पर हमला कर सकता है ईरान

'कई बार किया रेप, मार-मारकर कबूल करवाया इस्लाम..', यज़ीदी लड़कियों के साथ दरिंदगी करने वाले इस्लामिक स्टेट के दो आतंकी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -