'हमारे फोन टेप कर रही आंध्र पुलिस..', जगन रेड्डी सरकार पर TDP का आरोप
'हमारे फोन टेप कर रही आंध्र पुलिस..', जगन रेड्डी सरकार पर TDP का आरोप
Share:

गुंटूर: तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के एक वरिष्ठ नेता ने भारत चुनाव आयोग को दी शिकायत में आंध्र प्रदेश पुलिस पर अनधिकृत फोन टैपिंग का आरोप लगाया है। पूर्व सांसद कनकमेदला रवींद्र कुमार ने आरोप लगाया कि आगामी चुनावों के मद्देनजर राज्य सरकार के इशारे पर टैपिंग की गई। कुमार ने अपनी शिकायत में कहा, पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश को उनके आईफोन पर अलर्ट मिला था, जिसमें बताया गया था कि अज्ञात एजेंसियों द्वारा पेगासस सॉफ्टवेयर का उपयोग करके उनके फोन टैप किए गए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें मार्च 2024 में भी इसी तरह के अलर्ट मिले थे।

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि, "बार-बार, हमने दर्शाया है कि वर्तमान DGP श्री राजेंद्रनाथ रेड्डी और खुफिया प्रमुख श्री पीएसआर अंजनेयुलु सत्ताधारी पार्टी YRSCP के अनुयायी बन गए हैं और आगामी विधानसभा चुनावों में NDA गठबंधन सहयोगियों की संभावनाओं को खतरे में डालने के लिए अनैतिक और गैरकानूनी कृत्यों का सहारा ले रहे हैं।  अपनी शिकायत में, कुमार ने चुनाव आयोग से अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने और उनके पदों पर निष्पक्ष और प्रतिष्ठित अधिकारियों को नियुक्त करने का भी आग्रह किया।

19 अप्रैल को पहले चरण के दौरान 175 विधानसभा सीटों और 25 लोकसभा सीटों पर चुनाव होंगे। राज्य में मुख्य विपक्षी दल टीडीपी ने चुनाव से पहले भाजपा और अभिनेता पवन कल्याण की जन सेना के साथ गठबंधन किया है।

मध्य पूर्व में फिर खुनी जंग के आसार, अगले 48 घंटों में इजराइल पर हमला कर सकता है ईरान

'कई बार किया रेप, मार-मारकर कबूल करवाया इस्लाम..', यज़ीदी लड़कियों के साथ दरिंदगी करने वाले इस्लामिक स्टेट के दो आतंकी गिरफ्तार

'बिहार में 15 साल पति-पत्नी का राज रहा, तब..', नितीश कुमार ने लालू-राबड़ी पर साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -