मतदान के दौरान पैसे बांटते मिले बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता

बेंगलुरूः कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 222 सीटों पर वोटिंग ख़त्म हो चुकी है. चुनाव आयोग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार कर्नाटक में पांच बजे तक 64 प्रतिशत मतदान हुआ था. यहां लोगों ने बढ़-चढ़ कर चुनावों में हिस्सा लिया. हालांकि इसी बीच एक चौंकाने वाली घटना भी सामने आई. एक अंग्रेजी न्यूज़ चैनल ने दावा किया है कि मतदान के बीच बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने वोटरों की पहचान कर उन्हें पैसे बांटें. चैनल के मुताबिक, दक्षिण बैंगलोर में नलिनी रघुनाथ राव डिग्री कॉलेज में मतदान केंद्र के बाहर भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पैसे बांटे.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा एक मतदाता को 600 रुपये और भाजपा पर 500 रुपये देने का आरोप लगाया गया है. चैनल ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने वोटर्स की आईडी देखने के बाद उन्हें पैसे बांटे. आपको बता दें कि कर्णाटक में शनिवार को विधानसभा चुनावों के लिए मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हुआ.

इस दौरान कई इलाकों से ईवीएम में आई तकनीकी खराबी की वजह देरी से मतदान शुरू हुआ. इस दौरान बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत की खबरें भी सामने आईं. बेंगलुरु के हंपी नगर में 1 पोलिंग बूथ पर कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं.

 

राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष का मामला गंभीर हुआ

नवाज शरीफ ने कुबूला, मुंबई अटैक में पाकिस्तानी आतंकियों का हाथ

तेजप्रताप की शादी में 100 रसोइए की टीम बनाएगी लजीज व्यंजन

 

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -