लालू की बेटी की मुरीद हुई BJP, बोले- 'भगवान हर किसी को दे ऐसी बेटी'
लालू की बेटी की मुरीद हुई BJP, बोले- 'भगवान हर किसी को दे ऐसी बेटी'
Share:

पटना: बिहार के पूर्व सीएम एवं राजद के प्रमुख लालू प्रसाद यादव की किडनी ट्रांसप्लांट हो चुकी है। फिलहाल, हॉस्पिटल में उनका उपचार जारी है। बिहार के इस फायरब्रांड नेता की सर्जरी की चर्चा सियासी गलियारों में भी है तथा विरोधी दल के नेता भी बेटी रोहिणी आचार्य की प्रशंसा कर रहे हैं। दरअसल, रोहिणी ने ही अपने पिता को किडनी दान की है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया, 'बेटी हो तो रोहणी आचार्य जैसी, गर्व है आप पर... आप उदाहरण होंगी आने वाली पीढ़ियों के लिए।' बीजेपी सांसद डॉक्टर निशिकांत दुबे ने भी ट्वीट किया, 'मुझे भगवान ने बेटी नहीं दी, आज रोहिणी आचार्य को देखकर सचमुच ईश्वर से लड़ने का दिल कर रहा है, मेरी नानी हमेशा बोलती थी, बेटा से बेटी भली जो कुलवंती हो।'

सिंगापुर के हॉस्पिटल में हुए उपचार में रोहिणी ने अपने पिता को किडनी दी है। सोमवार को लालू के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पिता के सफल ऑपरेशन की खबर दी। सफल सर्जरी के पश्चात् लालू और उनकी बेटी दोनों ही हॉस्पिटल में रिकवर हो रहे हैं। सोमवार को सामने आई एक फोटो में तेजस्वी के साथ हॉस्पिटल में राबड़ी देवी भी दिखाई दे रही थीं। राजद प्रमुख की बेटी मीसा भारती ने सर्जरी के पश्चात् कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं। साथ ही तेजस्वी ने लिखा, 'पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से ICU में शिफ्ट किया गया। डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ है। आपकी प्रार्थनाओं एवं दुआओं के लिए साधुवाद।' उन्होंने भी पिता का एक वीडियो शेयर किया।

'ऐसा आज तक किसी सरकार ने नहीं कहा ..', सिसोदिया के आरोप पर SC में बोला केंद्र

ICU से लालू यादव ने दिया पहला संदेश, सामने आया VIDEO

रामपुर उपचुनाव: आज़म खान का आरोप- पुलिस ने लोगों को वोट न डालने के लिए धमकाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -