रामपुर उपचुनाव: आज़म खान का आरोप- पुलिस ने लोगों को वोट न डालने के लिए धमकाया
रामपुर उपचुनाव: आज़म खान का आरोप- पुलिस ने लोगों को वोट न डालने के लिए धमकाया
Share:

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने मोहल्लों में जाकर लोगों से वोट डालने को मना किया था। आजम खान ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने लोगों को इतना अधिक धमकाया कि लोग अपने घरों में ताले लगाकर पलायन कर गए हैं।

सपा नेता ने कहा कि, 'बर्बरता हो रही है, लोग गिरफ्तार किए जा रहे हैं। उन्हें मारा जा रहा है, पीटा जा रहा है। पुलिस मोहल्लों में जाकर लोगों को धमका रही है कि वोट डालने मत निकलना। तारा मंडल के पीछे एक मोहल्ले में पुलिस ने लोगों को इतना डराया है कि वे घरों में ताला ड़ालकर वहां से पलायन कर गए हैं। ये तो हर जगह ही कहा जा रहा है कि वोट डालने मत जाना।' बता दें कि आजम खान की विधायकी निरस्त होने के बाद रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव का आयोजन किया गया था।

रामपुर सदर विधानसभा सीट पर हेट स्पीच देने के मामले में आजम खान को तीन वर्ष जेल की सजा सुनाई गई थी, जिसके बाद उनकी विधानसभा की सदस्यता रद्द हो गई थी और अब इस सीट पर उपचुनाव हुआ। सोमवार (5 दिसंबर) को यहां वोटिंग हुई थी। इस सीट पर सपा ने आजम के ख़ास आसिम रजा को प्रत्याशी बनाया और भाजपा ने आकाश सक्सेना को टिकट दिया। इस चुनाव के नतीजे विधानसभा चुनावों के साथ 8 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। 

पीएम मोदी ने नाम पर फैलाया झूठ, गुजरात पुलिस ने TMC नेता साकेत गोखले को किया गिरफ्तार

हिजाब विरोधी प्रदर्शन: एक साल में ईरान ने 500 लोगों को दी सजा-ए-मौत

मॉस्को पर हमला करेगी यूक्रेन ? रूस पर हुआ ड्रोन अटैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -