बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकीं हैं मुमताज, भयंकर बीमारी से अब यह है हालत
बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकीं हैं मुमताज, भयंकर बीमारी से अब यह है हालत
Share:

60 और 70 के दशक की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री मुमताज आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि एक वक्त ऐसा था जब मुमताज को देखते ही लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो जाते थे लेकिन अब वह पहले से काफी बदल चुकीं हैं. दरअसल अब मुमताज पहले जैसी मुमताज नहीं रहीं उनके रंग रूप में काफी बदलाव आ चुके हैं. मुमताज़ की ज़िंदगी कभी खूबसूरती में डूबी हुई थी लेकिन एक ऐसा वक्त भी आया जब सब कुछ बदल गया और उनकी हालत ऐसी हो गई कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया.

B'DAY SPECIAL: ज़िंदगी की हर मुश्किल से मुस्कुरा के उभरी थी मुमताज़

मुमताज ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'गहरा दाग' से साइड रोल के तौर पर की थी और इस फिल्म के बाद उन्हें लगातार काम मिलने शुरू हो गए. मुमताज ने बहुत सी फ़िल्में की जो हिट और सुपरहिट रहीं. इन्हे आप सभी ने 'आईना' , 'खिलौना' , 'दो रास्ते' , 'दुश्मन' , 'लोफर' , 'आपकी कसम' , 'प्रेम कहानी' जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. आपको बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले मुमताज ने बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम किया था. मुमताज ने अपने करियर में बहुत सी फ़िल्में दी और उसके बाद मयूर माधवानी से शादी कर ली. शादी के बड़ा वह फिल्मों से दूर हो गई और उन्हें कैंसर हो गया. मुमताज को ब्रेस्ट कैंसर था और उन्होंने उसका इलाज शुरू करवाया.

पीएम मोदी पर बनी फिल्म हॉटस्टार पर होगी उपलब्ध

मुमताज की हालत एक समय में ऐसी हो गई थी कि वह मौत के मुँह में जाने वाली थीं लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और अंत में उनकी हालत ऐसी हो गई कि उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है. अब भी मुमताज़ बढे हुए वजन के साथ नजर आती हैं और उनके स्लिम और सेक्सी फिगर की छाप केवा दर्शकों के दिलों में बसी है. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाई.

बॉलीवुड अपडेट्स..

'गो गोवा गॉन 2' का फोटो हुआ शेयर, लेकिन कहाँ हैं सैफ

एक्ट्रेस पर छाया पिंक बिकिनी का जादू

पोस्टर के बाद बंद हुई यूपी CM आदित्यनाथ की बायोपिक

तो क्या 'संजू' के कमली को मिल गई उनकी पिंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -