Share:
बर्थडे स्पेशल : ये है रजनी सर की अनदेखी तस्वीरें
बर्थडे स्पेशल : ये है रजनी सर की अनदेखी तस्वीरें

आज सुपरस्टार रजनीकांत का जन्मदिन हैं. वह एक लौटे सुपरस्टार है. जिन्हें ना सिर्फ उनके फेन्स प्यार करते है, बल्कि उनकी पूजा भी करते है. 12 दिसंबर, 1950 को बेंगलुरु में जन्मे रजनीकांत का बचपन में नाम शिवाजी राव गायकवाड़ था. उन्हें उनके फेन्स प्यार सर रजनी सर कह कर पुकारते है.

चार भाई बहनो में सबसे छोटे रजनीकांत ने इस मुकाम तक पहुचने के लिए कम संघर्ष नहीं करा है. उन्होंने अपने परिवार को सहारा देने के लिए कुली का काम किया था. इसके बाद उन्होंने बस कंडक्टर के तौर पर भी काम किया. जहाँ वह यात्रियों और बाकि बस कंडक्टर के बीच भी अपने अलग स्टाइल की वजह से काफी फेमस थे.

रजनीकांत को सबसे पहले तमिल फिल्म 'अपूर्वा रागंगाल' (1975) में देखा गया था. जिसमे उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई थी. इसके बाद रजनीकांत ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा और वह देखते ही देखते सुपरस्टार रजनीकांत बन गए.

रजनी सर ने 26 फरवरी, 1981 को एथीरात कॉलेज की छात्रा लता से तिरुपति मंदिर में शादी की थी. दोनों की दो बेटियां ऐश्वर्या रजनीकांत और सौंदर्या रजनीकांत है. ऐश्वर्या की शादी एक्टर धनुष से और वही सौंदर्या की शादी उद्योगपति आश्विन रामकुमार से हुई है.

आज रजनीकांत के जन्मदिन के मौके पर स्लाइड्स में देखिये रजनी सर की अनदेखी तस्वीरें-

रजनीकांत ने जयललिता के 1996 के चुनाव को लेकर किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -