रजनीकांत ने जयललिता के 1996 के चुनाव को लेकर किया बड़ा खुलासा
रजनीकांत ने जयललिता के 1996 के चुनाव को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

चेन्नई : दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत ने तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री को लेकर ऐसा खुलासा किया जो सच में चौकाने वाला हैं. रजनीकांत ने रविवार को दिवंगत जयललिता के 1996 के चुनाव को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि 1996 का चुनाव जयललिता उनकी वजह से हार गई थी. क्योंकि चुनाव के दौरान रजनीकांत ने जयललिता की निंदा कर दी थी. और सुपरस्टार रजनीकांत की बात दक्षिण में क्या महत्त्व रखती हैं ये तो आप सब जानते हैं.

ऐसा नही हैं की उस वाक्ये से रजनीकांत और जयललिता के मध्य रिश्ते ख़राब हुए हो. जयललिता के निधन पर रजनीकांत उन्हें श्रृद्धांजलि भी देने गए थे. रजनीकांत ने एक बात और बताई कि उस घटना के बाद रजनीकांत अपनी बेटी की शादी का कार्ड जयललिता को देने के लिए हिम्मत भी नही जुटा पा रहे थे. रजनीकांत को तो उम्मीद थी की जयललिता शादी में नही आएगी. मगर ऐसा नही हुआ.

रजनी बोले कि,'जयललिता ने एक अन्य शादी में शिरकत करने की बात कही और उनकी बेटी की शादी में भी आने पर हामी भरी. ऐसी गोल्डन हार्ट लेडी का हमारे बीच न होना वाकई अफसोसजनक है. जयललिता उन राजनीतिज्ञों में से एक थीं जो कि अपनी कोशिशों को जीत में तब्दील करके ही दम लेते हैं.' 

यह राॅयल क्रूज़ बनाएगा आपके हनीमून को यादगार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -