शिव मंदिर में किए  बिलावल भुट्टो ने दर्शन
शिव मंदिर में किए बिलावल भुट्टो ने दर्शन
Share:

कराची : एक ओर पाकिस्तान में हिंदू अल्पसंख्यकों को लेकर कथित तौर पर अत्याचार की बातें सामने आती हैं तो दूसरी ओर पाकिस्तान के प्रमुख नेताओं में से एक नेता वहां के शिव मंदिर में पूजन करते हैं। जी हां, यह जानकर आपको बेहद आश्चर्य हो रहा होगा कि पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता बिलावल भुट्टो ने पाकिस्तान में प्रतिष्ठापित शिव मंदिर में पूजन किया। दरअसल पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय ने दीपावली का पर्व मनाया।

इस अवसर पर हिंदू समुदाय के साथ बिलावल भुट्टो भी मौजूद थे। बिलावल ने हिंदूओं के साथ बैठक शिव मंदिर में शिवजी पर पुष्प चढ़ाए और अन्य विधियों में भागीदारी की। हालांकि बिलावल के इस तरह के व्यवहार ने वहां पर सौहार्द का परिचय दिया। गौरतलब है कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदूओं पर होने वाले कथित अत्याचार को राजनीतिक तौर पर भुनाया जाता है।

कुछ राजनीतिक दल इस मामले में सत्ता पक्ष पर आरोप लगाते हैं तो सत्ता पक्ष अपना जवाब देता है। शिव मंदिर में पूजन के दौरान सिंध के मुख्यमंत्री शामिल हुए। बिलावल का कहना था कि पाकिस्तान के लिए उसका अल्पसंख्यक समुदाय भी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की प्रगति में अल्पसंख्यकों का विशेष योगदान रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -