बिलाल को यूपी ATS ने दी क्लीन चिट
बिलाल को यूपी ATS ने दी क्लीन चिट
Share:

दिल्ली : सुरक्षा के लिहाज से कल यूपी एटीएस ने मथुरा रेलवे स्टेशन से बिलाल अहमद वानी को हिरासत में लिया था.वहीं उसके दो साथियों की तलाश जारी थी. उनको भी पकड़ लिया है. इन सभी   पर ये कार्रवाई आतंकी होने के शक के कारण की गई थी , पर वे बेकसूर निकले है. ये बात पूछताछ में सामने आई है. जिसके बाद जांच एजेंसियों ने बिलाल को क्लीन चिट दे दी है.

वहीं बिलाल के कुछ साथी है जो पुरानी दिल्ली के अल राशिद होटल में रुके हुए थे, उनमें से एक मुदस्सिर नकली नोटों का कारोबार करता है. जबकि तीसरे साथी अशरफ को भी क्लीन चिट दी है. ये जानकारी यूपी एटीएस चीफ असीम अरुण ने दी.

 उन्होने इस मामले को लेकर बताया कि बिलाल अहमद वानी जो जम्मू -कश्मीर का रहने वाला है जो 7 जनवरी के दिन दिल्ली-भोपाल शताब्दी में बिना टिकट यात्रा करते हुए मथुरा जीआरपी ने पकड़ा था. और वह संदिग्ध आचरण कर रहा था. जिसके चलते उसको हिरासत में ले लिया गया . उससे पूछताछ की गई . जिसमें उसके आतंकी होने के कोई सबूत नहीं मिले हैं. पूछताछ के बाद उसको परिवारजनों के साथ अनंतनाग भेजा दिया गया है. वहीं इस संबंध में जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मिलक जांच की जा रही है.

 

मरते किसानो के परिवारों की दुर्दशा का जिम्मेदार कौन

मध्यप्रदेश में सियासी कामयाबी के लिए कांग्रेस की नई चाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -