बाइक सवारों का खौफ, छात्र को मारी गोली
बाइक सवारों का खौफ, छात्र को मारी गोली
Share:

रोहतकः आज के समय में कभी भी कोई भी घटना को अंजाम देकर चले जाता है। ऐसे में कोई भी सुरक्षित नहीं है। कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता। आये दिन, दिन-दहाड़े हत्याएं की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। कुछ ऐसा ही लाढ़ौत रोड़ पर एक युवक के साथ हुआ।

गुरुवार को शाम करीब 4 बजे लाढ़ौत रोड पर रेलवे फाटक के पास एक छात्र की दो बाइक सवारों ने गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद दोनो बाइक सवार वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये। पुलिस द्वारा जब छात्र की जांच कि गई तो उसके पास से आई टी आई का पहचान पत्र मिला है। इसके आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक छात्र कि पहचान रोहतक आईटीआई मे पढ़ने वाले कृष्ण के रूप में हुई, यह झज्जर जिले के खरहर गांव का रहने वाला था और रोहतक की अमृत कालोनी में रहता था।

जैसे ही पुलिस को घटना कि जानकारी लगी तो वह तुरन्त ही एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्र्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

घर वालों का मानना है कि कृष्ण कि पुरानी रंजिस के चलते उसकी हत्या कि गई है। मृतक कृष्ण के पिता ने बताया कि कुछ समय पहले सुनारिया चौक के नजदीक पड़ोस में रहने वाले युवकों से झगड़ा हुआ था। इसी अशंका के चलते हत्या जताई जा रही है। पुलिस मामले कि जांच कर कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -