चयन आयोग ने छात्रा के एडमिट कार्ड पर लगा दिया टॉपलेस मॉडल का फोटो, सोशल मीडिया पर मच रहा बवाल
चयन आयोग ने छात्रा के एडमिट कार्ड पर लगा दिया टॉपलेस मॉडल का फोटो, सोशल मीडिया पर मच रहा बवाल
Share:

अक्सर एग्जाम के एडमिट कार्ड पासपोर्ट साइज फोटो लगी होती है छात्र छात्राओं की लेकिन अगर वही फोटो को हटाकर कोई अश्लील फोटो लगा दी जाये तो क्या हो। छात्रा की कितनी बदनामी होगी ये आप भी समझ सकते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है इस छात्रा के साथ। आइये बताते हैं इसके बारे में। दरअसल ये मामला है बिहार का जहाँ कर्मचारी चयन आयोग ने एडमिट कार्ड में छात्रा की फोटो की जगह मशहूर अभिनेत्री की टॉपलेस तस्वीर लगा दी है। जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जिससे लड़की को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है। यह एडमिट कार्ड इंटर स्तरीय संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा के लिए जारी किया गया है। यह आठ जनवरी, 2017 को जारी हुआ है और इसकी परीक्षा 26 फरवरी को निर्धारित है। आपको बता दे कि छात्रा नालंदा की रहनेवाली है। जिसका एडमिट कार्ड एक अश्लील फोटो के साथ वायरल हो रहा है। अब बात ये आती है कि ये छात्रा अपनी परीक्षा देगी कैसे। इस छात्रा का फोटो हटा कर ये अभिनेत्री का टॉपलेस फोटो लगाया कैसे ये आयोग पर एक बड़ा सवाल है।कर्मचारी आयोग की एक गलती से छात्रा के भविष्य और उसके परीक्षा देने पर बहुत से सवाल खड़े हो रहे हैं। छात्रा पिछड़ा वर्ग की है।

छात्रा का परीक्षा केंद्र श्री हरखेन कुमार जैन ज्ञान स्थली हाइस्कूल, आरा है। ये एडमिट कार्ड सोशल मीडिया के ज़रिये काफी वायरल हो रहा है जिससे छात्र को आगे भी दिक्कत आ सकती है।

ये 13 तस्वीरें आपका दिमाग ना घूम दे तो कहना

वेडिंग फोटोशूट को ख़राब कर दिया इस शख्स ने, देखिये मज़ेदार तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -