इस मंदिर में मूर्तियां करती हैं आपस में बातें, सुनकर लोग हैं हैरान

Dec 17 2018 01:41 PM
इस मंदिर में मूर्तियां करती हैं आपस में बातें, सुनकर लोग हैं हैरान

भारत देश धार्मिक और चमत्कारों से भरा है. यहां आपको आये दिन कुछ ना कुछ चमत्का देखने को मिलते हैं. श्रद्धा और आस्था के चलते कई ऐसी  बातें सामने आती हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल होता है. आज हम एक और ऐसे ही मंदिर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपको भी हैरानी होगी. आप भी इस बात पर यकीन नहीं कर पाएंगे. यहां तक कि विज्ञानं को भी इसका कोई राज़ समझ नहीं आ रहा है. आइये बता देते  हैं इस मंदिर के बारे में.

दरसल, बिहार का राज राजेश्वरी त्रिपुर सुंदरी मंदिर भी इसी में से है. हम आपको बता रहे हैं ऐसे मंदिर के बारे में जहां की मूर्तियां साक्षात इंसानों की तरह बातें करती हैं. ऐसा लगता है मानो मूर्तियां आपस में बातें करती हैं. ये देखना बहुत ही चमत्कारी होगा लेकिन आपको बता दें यहां की मूर्तियां सभी के सामने नहीं बोलती बल्कि आधी रात को इस मंदिर से बोलने की आवाज़ आती है. 

इस मंदिर की सबसे अनोखी मान्यता यह है कि निस्तब्ध निशा में यहां स्थापित मूर्तियों से बोलने की आवाजें आती हैं. मध्य-रात्रि में जब लोग यहां से गुजरते हैं तो उन्हें आवाजें सुनाई पड़ती हैं. कुछ लोगों को यह पहले वहम लगता था लेकिन अब वैज्ञानिकों ने भी मान लिया. जब भी यहां से गुज़रों तो आवाज़ आती हैं और कई लोगों ने माना भी है कि ऐसा ही होता है.

मर्दानगी बढ़ाने के लिए इस छिपकली का मीट खाते हैं लोग, कीमत सुन उड़ जायेंगे होश

देश की ये जगह बन गई है पक्षियों की सुसाइड पॉइंट, आ कर लेते हैं आत्महत्या

अब दिवार को गीला किया तो खुद ही हो जाओगे गीले, जानें कैसे