चोरी के आरोप में दो दलित युवकों को बेरहमी से पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

चोरी के आरोप में दो दलित युवकों को बेरहमी से पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल
Share:

जयपुर: राजस्थान के नागौर जिले से एक बार फिर से रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है. यहां पर दो लोगों के साथ अमानवीय तरीके से मारपीट की गई है. वहीं एक युवक के निजी अंग में पेट्रोल डालने का मामला सामने आया है. दोनों युवकों से मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना नागौर जिले के पांचौड़ी थाने करणु सर्विस सेंटर की बताई जा रही है.

आरोप है कि इस सर्विस सेंटर के कर्मचारियों ने दो युवकों पर चोरी का इल्जाम लगाते हुए उनकी पिटाई कर दी. इस घटना पर पीड़ित के भाई की तरफ से थाने में रिपोर्ट दर्ज कराइ गई है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर नागौर के ASP रामकुमार कस्वां ने जानकारी देते हुए बताया है कि घटना 16 फरवरी की बताई जा रही है. इस मामले में घीसाराम और पन्नालाल दोनों युवक बाइक सर्विस स्टेशन पर पहुंचे थे. 

जहां पर सर्विस सेंटर के कर्मचारियों ने दोनों युवकों पर चोरी का इल्जाम लगाते हुए निर्दयता के साथ मारपीट की. पूरे मामले में दोनों पक्षों की तरफ से थाने में मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है.

जब बेटे के कमरे में चुपचाप आई माँ, अंदर का नज़ारा देखकर उड़ गए होश

यूपी में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, परिवार वालों ने किया चक्का जाम

झाड़ियों से बरामद हुआ 8 वर्षीय मासूम का शव, गले में लगा था फंदा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -