बिहार के युवक ने दर्दनाक तरीके से की आत्महत्या, ब्लेड से काटा अपना गला

Jul 21 2019 05:39 PM
बिहार के युवक ने दर्दनाक तरीके से की आत्महत्या, ब्लेड से काटा अपना गला

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले के अंतर्गत आने वाले हवेली खड़गपुर नगर में एक युवक ने मानसिक तनाव की वजह से ख़ुदकुशी कर ली. युवक ने दर्दनाक तरीके से आत्महत्या की है. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. खबरों के अनुसार, हवली खड़कपुर के मारवाड़ी टोला के रहने वाले अर्जुन प्रसाद के पुत्र अजय गुप्ता उर्फ नंदा गुप्ता ने मानसिक तनाव की वजह से ब्लेड से गला रेतकर ख़ुदकुशी कर ली. 

मृतक ने अपने रूम के अटैच बाथरूम को भीतर से बंद कर ब्लेड से गला रेत कर ख़ुदकुशी कर ली, मौके पर से दो-तीन ब्लेड भी बरामद की गई है. पहले उसने ब्लेड से अपने हाथ की नस को काटा, इसके बाद उसने ब्लेड से अपना गला भी रेत लिया. वहीं, घटना की जानकारी दोस्तों को मिलते ही वे कमरे के पास पहुंचे. फिर घायल युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, किन्तु रस्ते में ही उसकी मौत हो गई.

मृतक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया है कि पिछले एक हफ्ते से वह मानसिक रूप से काफी तनाव में चल रहा था. उसका कार्यपालक सहायक अभियंता का नियुक्ति पत्र भी आने वाला था, डीआरडीए के तहत निकली बहाली में उसका चयन हो गया था. फिर भी हम लोगों को यह नहीं पता कि वह किस बात को लेकर मानसिक तनाव में था.

पिछले 11 वर्षों से नहीं बढ़ी है मुकेश अंबानी की सैलरी, प्रतिमाह इतना लेते हैं वेतन

लगातार दूसरे दिन स्थिर रहे पेट्रोल के दाम, डीज़ल में भी कोई बदलाव नहीं

एयर इंडिया में रूके सभी नियुक्ति और पदोन्नति