कैमरे की जद में होंगे हाईवे, यूपी पुलिस का नया प्लान
कैमरे की जद में होंगे हाईवे, यूपी पुलिस का नया प्लान
Share:

सहारनपुर: बुलंद शहर में बीते दिनों हुए गैंग रेप के बाद अब यूपी पुलिस न केवल और अधिक मुस्तैद हो गई है वहीं सहारनपुर और देहरादून सहित अन्य प्रमुख हाईवे को सीसीटीवी कैमरे की जद में भी रखने का निर्णय लिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हाईवे कैमरे की निगरानी में आने के बाद सुरक्षा व्यवस्था और अधिक मजबूत हो जायेगी।

गौरतलब है कि बीते दिनों बुलंद शहर में हाईवे पर एक महिला और उसकी बेटी के साथ गैंग रेप की घटना हो गई थी। इस घटना के बाद न केवल विपक्षी दलों ने यूपी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किये थे वहीं सीएम अखिलेश यादव से इस्तीफे तक की मांग कर ली गई थी। हालांकि सीएम यादव ने संबंधित थाने के पूरे स्टाॅफ को निलंबित कर दिया था। लेकिन अब पुलिस नये सिरे से सुरक्षा व्यवस्थ बनाने की योजना को अमली जामा पहनाने मेें जुट गई है। सहारनपुर पुलिस ने दिल्ली और अंबाला हाईवे सहित अन्य कुछ हाईवे पर सीसीटीवी कैमरे लगाने का फैसला लिया है।

गश्त बढ़ायेंगे, मांगे संसाधन
पुलिस अधिकारियों के अनुसार हाईवे पर पुलिस गश्त बढ़ाने का भी निर्णय लिया गया है और इसके लिये पुलिस मुख्यालय से अतिरिक्त वाहनों के अलावा अन्य संसाधन मांगे गये है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस तरह से शहर में पुलिस की गश्त रहती है, उसी तरह अब हाईवे पर भी गश्त के इंतजाम किये जायेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -