बिहार में बाढ़ की विनाशलीला जारी, अब तक 40 की मौत, कई शहर जलमग्न
बिहार में बाढ़ की विनाशलीला जारी, अब तक 40 की मौत, कई शहर जलमग्न
Share:

पटना: बिहार में बाढ़ का प्रकोप जारी है. बाढ़ की वजह से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. जानकारी के अनुसार प्रदेश में बाढ़ से अब तक 40 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार से बात की और सूबे में बाढ़ की स्थिति का जायज़ा लिया.  बिहार की राजधानी पटना समेत प्रदेश के कई इलाके जलमग्न हैं.

बारिश की वजह से जलमग्न इलाकों में राहत और बचाव कार्य तेज हो गए हैं. राहत और बचाव में सहायता के लिए केंद्र सरकार ने वायुसेना के दो हेलीकॉप्टर मुहैया कराए हैं, जिससे पानी से घिरे लोगों के लिए खाने के पैकेट पहुंचाए जा रहे हैं. इसके बाद भी अनेक प्रभावित इलाकों में पीने का पानी तक नहीं मिल रहा है. इससे प्रभावित लोगों में आक्रोश है. इससे पहले पीएम मोदी से लेकर सीएम नीतीश कुमार और सभी नेताओं ने बिहार में बरसाती बाढ़ से जूझते लोगों की अब जाकर सुध ली है.

केंद्रीय मंत्री और लोजपा अध्यक्ष राम विलास पासवान सोमवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र हाजीपुर पहुंचे. जहां लोगों ने जलजमाव से निजात दिलाने के लिए उनका घेराव कर लिया. दूसरी ओर कानून मंत्री और पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को कहा कि पटना में सीवर सिस्टम में गड़बड़ी है, जिसकी वजह से बाढ़ की समस्या झेलनी पड़ी है.

अरुण जेटली के परिवार ने पेंशन लेने से किया इंकार, सरकार से लगाई ये गुहार

नितिन गडकरी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन. कहा- 6 महीने में पूरा हो जाएगा ये काम

SC/ST एक्ट मामला: केंद्र सरकार की पुनर्विचार याचिका पर आज फैसला देगा सुप्रीम कोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -