Share:
बिहार के दानापुर में भिड़े दो पक्ष, गोली लगने से एक शख्स की मौत
बिहार के दानापुर में भिड़े दो पक्ष, गोली लगने से एक शख्स की मौत

पटना: बिहार की राजधानी पटना के समीप दानापुर में दो गुटों के बीच हुए विवाद में गोली चलने की घटना सामने आई है. जिसमें एक युवक की मौत हो गई है. जबकि दो लोग बुरी तरह से घायल बताए जा रहे हैं. वहीं, घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति है. साथ ही स्थानीय लोगों ने लाश के साथ एनएच 30 पर चक्का जाम कर दिया है. यह घटना दानापुर के मनेर थाना क्षेत्र के गोरैयाकी बताई जा रही है. 

बताया जा रहा है कि आपसी विवाद को लेकर यहां दो गुटों में जमकर मारपीट हुई और गोली भी चली. इस घटना में 3 युवकों को गोली लग गई. जिसमें एक युवक की मौत उपचार के दौरान हो गई. जबकि दो युवक बुरी तरह से घायल हैं. उनका उपचार अस्पताल में चल रहा है. वहीं, मौत के बाद स्थानीय लोगों ने लाश को लेकर एनएच 30 पर चक्का जाम कर दिया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को भी लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा. इस घटना से इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बन गई है.

पुलिस ने अभी इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. बताया जा रहा है कि शराब माफिया को लेकर पहले भी इलाके में विवाद हो चुका है. हालांकि खबर यह है कि यह विवाद बच्चों के बीच शुरू हुआ था और बाद में यह बड़े लोगों तक जा पहुंचा. लेकिन पुरानी दुश्मनी को लेकर विवाद गहरा गया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है. 

खबरें और भी:-

मानसून की सकारात्मक भविष्यवाणी के बाद शेयर बाजार को मिली मजबूती

जेट एयरवेज के 100 पायलटों समेत 500 से ज्यादा कर्मचारियों को नौकरी देगा स्‍पाइसजेट

देश में आगामी तीन सालों में बढ़ जाएगी शीतल पेय की खपत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -