गंगा स्नान के लिए गए तीन युवकों की डूबने से मौत
गंगा स्नान के लिए गए तीन युवकों की डूबने से मौत
Share:

पटना : गुरुवार को गंगा स्नान के लिए आए तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई। आलमगंज थाना क्षेत्र के महावीर घाट पर हुई इश घटना में तीनों युवकों की जान एक-दूसरे को बचाने के दौरान चली गई। गोताखोरों ने सभी शवों को बाहर निकाला। शवों को परिजनों को सौंप दिया गया। 14 अप्रैल को बिहार में सतुआन मनाया जाता है।

इस मौके पर कई लोगो गंगा स्नान के लिए आते है। गंगा स्नान करने के लिए चांईं टोला बेलवरगंज निवासी सुरेंद्र राय, जो बांका में सीआरपीएफ में हेड कांस्टेबल हैं, उनका 18 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार अपने छोटे भाई रवि के साथ आया था। रवि ने बताया कि स्नान के बाद वह और दीपक वापस लौट आए।

दोबारा दीपक सुबह 10 बजे अपने दोस्त गायघाट दक्षिणी गली निवासी मदन पंडित के 25 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार के साथ गंगा स्नान के लिए चला गया। चश्मदीदों ने बताया कि स्नान के दौरान जब सुमित डूबने लगा, तो दीपक ने उसे बचाने की कोशिश की। इसी क्रम में वो भी डूब गया।

जब इन दो युवकों की लाश गोताखोरों द्वारा निकाली जा रही थी, तभी एक तीसरे युवक का शव भी बरामद किया गया। परिजनों को इस बात की जानकारी भी नहीं थी कि उनके बच्चे गंगा स्नान के लिए गए है। महावीर घाट अब खतरनाक हो चुका है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -