राबड़ी देवी के घर तक पहुंचा कोरोना, 13 कर्मचारी पाए गए पॉजिटिव
राबड़ी देवी के घर तक पहुंचा कोरोना, 13 कर्मचारी पाए गए पॉजिटिव
Share:

पटना: बिहार में कोरोना का संक्रमण तेजी से पैर पसारता जा रहा है. कोरोना संक्रमण की रफ्तार के बीच इसकी गिरफ्त में राजनेता भी आने लगे हैं. JDU सांसद आरसीपी सिंह के बाद अब कोरोना वायरस बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर तक पहुँच गया है. उनके आवास के 13 कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पटना में उनके परिवार पर भी महामारी का खतरा मंडराने लगा है.

पटना में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी के नाम से आवंटित जिस बंगले में उनका पूरा परिवार रहता है, उसके 13 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस वजह से राबड़ी देवी के साथ उनके दोनों बेटों नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तथा पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के कोरोना संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है. वहीँ, चारा घोटाला में सजा काट रहे बीमार लालू रिम्‍स (अस्‍पताल) में जहां उपचार करा रहे हैं, वहां पास में ही कोरोना वार्ड है. 

बीते दिनों लालू की सुरक्षा में लगे हुए जिस सुरक्षा गार्ड की मौत हो गई थी, उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है. आवास के कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से राबडी देवी, तेजस्वी यादव व तेजप्रताप के साथ वहां आने-जाने वाले लालू परिवार के अन्य सदस्यों के भी कोरोना की चपेट में आने  का खतरा बढ़ गया है.

पेट्रोल-डीजल के दाम में नहीं हुए बदलाव, जानें क्या है आज कीमत

ब्राज़ील में कोरोना ने पकड़ी तेजी, अब तक इतनी हुई मौतें

इज़राइल के पीएम पर भड़के लोग, कर रहे विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -