बिग बॉस10 : रोहन ने स्वामी को जड़ा जोरदार थप्पड़.....
बिग बॉस10 : रोहन ने स्वामी को जड़ा जोरदार थप्पड़.....
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के घर में एक बार फिर से हमे पंगे सुनने को मिल रहे है वह भी स्वामी ओम व रोहन के बीच में, रोहन मेहरा व स्वामी के बीच में एक टॉस्क के दौरान मारपीट तक की नोबत आ गई जी हाँ, घर  में इस बार एक टॉस्क चल रहा है जिसका नाम है 'तूफान' व टास्क के दौरान उनकी करतूतों की वजह से स्वामी ओम की शो के कंटेस्टेंट्स मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, गौरव चोपड़ा, लोपामुद्रा राउत और रोहन मेहरा से बारी बारी झड़प हुई. स्वामी ओम 'तूफान' टास्क से बाहर होने के बावजूद इग्लू के गेट पर ही बैठ गए थे.

जिसमें वो शारीरिक रूप से कंटेस्टेंट्स को अंदर जाने के लिए रोक रहे थे. उनकी तरफ से रोके जाने की वजह से रोहन मेहरा को काफी मशक्त करनी पड़ रही थी. ऐसे में हमारे रोहन मेहरा को स्वामी पर काफी गुस्सा आया व जब टॉस्क के दौरान जब सभी कंटेस्टेंट्स बेड रूम में चले गये.

जहां स्वामी ओम अपने बिस्तर पर लेटे हुए थे. वहां गुस्साए रोहान ने कपड़े से उस बेड को उस वक्त हिट किया जिस वक्त लोपामुद्रा अपने ब्लैंकेट हटा रही थीं. इसके साथ सभी घर वाले स्वामी ओम के ऊपर एक स्वर में चिल्ला उठे. स्वामी ओम का ऐसा करना रोहन मेहरा को हाथ उठाने पर मजबूर कर दिया. रोहन मेहरा आगे बढ़े और उनके चेहरे पर अपना हाथ रख कर उन्हें जोर से धकेल दिया. कुछ लोग इसे एक तमाचा करार कर रहे हैं, लेकिन हमारे मानने में ये तमाचा नहीं था. इसके बाद स्वामी ओम दावा करने लगे कि उन्हें इस वार से बहुत ज्यादा चोट आई है.  

स्वामी है गंदा आदमी....

स्वामी बोले, बानी तुम्हारी मां मर जाए....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -