बिग बॉस10 में नजर आएगा 'खुनी खेल'
बिग बॉस10 में नजर आएगा 'खुनी खेल'
Share:

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 10 अब एक नए दिलचस्प मोड़ पर आ गया है। जी हां, इस घर में अब न तो कोई सेलेब है, ना ही कोई इंडियावाला...। सभी प्रतियोगी बिग बॉस के घर के सदस्य हैं। बिग बॉस ने जैसे ही यह फैसला सुनाया, सभी खुशी झूम उठे, लेकिन प्रतियोगियों को शायद यह नहीं पता कि घर में असली सफर तो अब शुरू हुआ है। जी हां, बिग बॉस 10 को अपना पहला कैप्टन मिल गया है।

गुरुवार के एपीसोड में घर का पूरा महौल राजनीतिक था। कैप्टन के चुनाव में तीन कंडीडेट मैछान में थे, मनु, बाणी और स्वामी ओम। इसमें बाजी मारी बानी ने, उन्होंने मनु को एक मत से हराया। मनु के हार के पीछे बाबा का हाथ रहा।

सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान हाउस मेट्स के बीच कड़ा मुकाबला होता है और इसी क्रम में कंटेस्टेंट नवीन प्रकाश का शोल्डर बुरी तरह जख्मी हो जाता है, जिसके बाद उन्हें घर से इमरजेंसी एग्जिट दी जाती है और हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जाता है। हालाँकि चैनल की ओर से स्पष्ट किया गया है कि नवीन को घर के अंदर ही इलाज किया गया है, उन्हें बाहर हॉस्पिटल नहीं भेजा गया। यदि मामला क्रिटिकल होगा, तो इस पर अंतिम फैसला चैनल का होगा कि उन्हें किस हॉस्पिटल में एडमिट किया जाए।

ओमजी ने फिर किया गृह प्रवेश, खतरे में नजर आ रही है एम3 की दोस्ती

थप्पड़ के बाद रोहन को मिला दंड....!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -