रोहन और स्वामी ओम के बीच हाथापाई की नौबत आयी

बिग बॉस के घर में गुरूवार को कंटेस्टेन्ट्स हाथापाई तक पहुँच गए. स्वामी ओम और रोहन के बीच हाथापाई तक होने लगी. कैप्टेंसी टास्क के दौरान तूफ़ान टास्क में मनवीर और रोहन ही बचे थे इसलिए इन दोनों के बीच कप्तान का चुनाव करना था इसलिए बिग बॉस ने इन दोनों को एक टास्क दिया जिसमे इस उन्हें गार्डन एरिया में बने एक स्पेस में अपनी अपनी पसंद के फूल के पौधे लगाने थे और जो ज्यादा एरिया में फूल लगा पाएगा वो घर का अगला कैप्टन होगा।

बानी को इस टास्क का संचालक बनाया गया था और ओमजी की हरकतों को देखते हुए बानी ने टास्क शुरू होने से पहले ही ओमजी को कोई भी गलती नहीं करने की चेतवानी दी थी लेकिन टास्क शुरू होते ही ओमजी अपने रंग में आ गए और टास्क में टांग अड़ाने लगे जिस कपार सभी बहुत नाराज हुए. गौरव से भी ओमजी भीड़ गए. टास्क को खराब करने के कारण रोहन ओमजी को धक्का देने लगे जिइस कारण बिग बॉस ने उन्हें पूरे सीजन नॉमिनेट कर दिया।

इस बात को लेकर रोहन गुस हो गए और खुद को बाथरूम में बन्द कर दिया। घरवालों के समझाने के बावजूद भी रोहन बाहर नहीं आये लेकिन बाद में कॉन्फेशन रूम में गए और अपने वकील से बात करने की इच्छा जताते हुए यह शो छोड़ने की बात कही और फिर से बाथरूम में जाकर बन्द हो गए. स्वामी ओम को चेकअप के लिए घर से बाहर ले जाया गया है. आज देखना है कि बिगबॉस के घर में क्या नए गुल खिलते है.

ओमजी की हरकतों से परेशान हो गए घरवाले

स्वामी को 'नँगा' देख निकली लोपा की जबरदस्त चीख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -