बिग बॉस के मेकर्स पर भड़के आसिम रियाज, कह डाली ये बड़ी बात
बिग बॉस के मेकर्स पर भड़के आसिम रियाज, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के घर में उमर रियाज निरंतर चर्चाओं में बने हुए हैं। पिछले 2 दिनों से उमर रियाज के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। बिग बॉस 15 के एक टास्क के चलते उमर रियाज का प्रतीक सेहजपालके साथ लड़ाई हो गई थी। इस झगडे में उमर रियाज ने प्रतीक सेहजपाल को स्वीमिंग पूल में धकेल दिया। जिसके पश्चात् बिग बॉस ने उमर रियाज को सजा सुना दी। बिग बॉस ने कहा कि उमर रियाज को कुछ वक़्त तक ट्रायल पर रहना होगा। वीकेंड के वार में उमर रियाज के इविक्शन पर निर्णय लिया जाएगा। बिग बॉस के इस फैसले की निरंतर आलोचना हो रही है। 

वही प्रशंसक बिग बॉस 15 के निर्माताओं को खूब लताड़ लगा रहे हैं। प्रशंसक नहीं चाहते हैं कि उमर रियाज बिग बॉस 15 के गेम से हारे। इसी बीच उमर रियाज के भाई असीम रियाज भी उनके समर्थन में उतर आए हैं। असीम रियाज ने प्रशंसकों से उमर रियाज को वोट करने की अपील की है। असीम रियाज ने अपने भाई को सबसे डिजर्विंग प्रतियोगी बताया है।

बिग बॉस 15 के निर्माताओं की लताड़ लगाते हुए उमर रियाज ने अपनी पोस्ट में लिखा, बिग बॉस 15 के दूसरे प्रतियोगी उमर रियाज को भड़का रहे हैं। उमर रियाज तो सिर्फ प्रतिक्रिया दे रहे थे। वहीं राजीव अदातिया भी उमर रियाज का खूब सपोर्ट कर रहे हैं। उमर रियाज की प्रशंसा करते हुए राजीव अदातिया ने लिखा, उमर रियाज बिग बॉस 15 के घर में रहना डिजर्व करता है। हम सब उमर रियाज को प्यार करते हैं। वही आने वाला एपिसोड कितना धमाल मचेगा ये तो वक़्त ही बताएगा। 

'छोटी सरदारनी' में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त मोड़

बहन शमिता की जीत के लिए प्रार्थना करने शिल्पा शेट्टी संग शिरडी पहुंचे राजीव अदातिया

लॉन्च होने के बाद कुछ ही समय में बेच दिए गए Apache के कई मॉडल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -