बिग बॉस के मेकर्स ने हिना खान का ये सीन किया एडिट, फैंस ने जताई नाराजगी
बिग बॉस के मेकर्स ने हिना खान का ये सीन किया एडिट, फैंस ने जताई नाराजगी
Share:

'बिग बॉस 13' के वीकेंड का वॉर में हिना खान और प्रियांक शर्मा अपने सॉन्ग के प्रमोशन के लिए पहुंचे. घर के अंदर दोनों ने घर वालो से मजेदार टास्क करवाए. इसके तहत एक-एक कर सभी को तीन कंटेस्टेंट के बारे में बताना था जो उन्हें सबसे मजबूत, जिससे सबसे ज्यादा खतरा हो और जो सबसे कमजोर लगता है.

शनिवार को वीकेंड का वॉर एपिसोड के बाद  प्रसारित प्रोमो में दिखाया जाता है कि पारस छाबड़ा आसिम को सबसे कमजोर मानते हैं. हिना खान के सामने पारस कहते हैं कि भले ही ज्यादातर घरवाले आसिम को खतरनाक कंटेस्टेंट मानते हैं लेकिन उनके लिए वो जीरो हैं. इस पर हिना खान कहती हैं कि आसिम के खेल को बाहर पसंद किया जा रहा है और लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं. यह सीन प्रोमो में तो दिखाया गया था लेकिन जब रविवार को एपिसोड प्रसारित हुआ तो हिना खान ने आसिम के समर्थन में जो बात कही उसे काट दिया गया. बिग बॉस के मेकर्स ने आखिर इस सीन को क्यों एडिट कर दिया और टीवी पर नहीं दिखाया. आसिम के फैंस सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा शुरू हो गई है कि आखिर ये सीन क्यों काट दिया गया.

शनिवार को इससे पहले बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी घर में पहुंचीं और मौजूदा कंटेस्टेंट को आइना दिखते नजर आई थी. काम्या ने रश्मि, अरहान और शेफाली जरीवाला को उनकी अच्छाइयां और कमियां बताईं. एपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने काम्या से पूछा कि आखिर उन्होंने आसिम से क्यों कुछ नहीं कहा. इस पर काम्या ने अपने ट्विटर पर लिखा कि 'निश्चित रूप से मैंने आसिम से भी बात की. मैंने उससे कहा इस घर में तुम्हारा एक ही दोस्त था जिसने हर जगह अपने आपसे पहले तुम्हें रखा. ये हम सबने देखा लेकिन तुमने उसे खो दिया. गेम खेलो लेकिन कौन अपना है और नहीं, इसे भी समझो. हम दोनों ने एक दूसरे को मुस्कुरा कर देखा और गुड लक बोलकर वापस आ गई. ' काम्या पंजाबी का ये सीन भी टीवी पर नहीं दिखाया गया था. बहरहाल पहले काम्या और अब हिना के एडिट किए गए सीन के बाद आसिम के फैंस जरूर बिग बॉस के प्रति नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

 

मां श्वेता तिवारी से काफी आगे निकलीं पलक, इस पहले नही देखी होगी ऐसी झलक

कपिल शर्मा ने पैसा कमाने के लिए खाई घूस, 200 रु कम निकलने पर मचाया बवाल

राजस्थान पुलिस ने इस अभिनेत्री को किया गिरफ्तार, मोतीलाल नेहरू पर पोस्ट किया था विवादित वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -