बिग बॉस 13 में होगी इस पॉपुलर भोजपुरी स्टार की एंट्री, कंटेस्टेंट्स को लगेगा तगड़ा झटका!
बिग बॉस 13 में होगी इस पॉपुलर भोजपुरी स्टार की एंट्री, कंटेस्टेंट्स को लगेगा तगड़ा झटका!
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में इन दिनों जमकर लड़ाइयां हो रहीं हैं. ऐसे में शो धीरे धीरे पहले फिनाले की ओर बढ़ रहा है और 1 महीने बाद फिनाले होने के लिए और शो में आगे जाने के लिए कंटेस्टेंट्स ने कमर कस ली है. ऐसे में शो से अब तक दो कंटेस्टेंट्स (दलजीत कौर-कोयना मित्रा) बाहर हो चुके हैं और अब तीसरे हफ्ते में भी कोई दो कंटेस्टेंट्स फिर से बेघर होने वाले हैं. वहीं पहले फिनाले के बाद शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी जो चौकाने वाली होने वाली है.

जी दरअसल हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में या खुलासा हुआ है कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव को बिग बॉस की टीम ने पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के लिए अप्रोच किया है. जी हाँ, वहीं इस समय बहुत तेजी से खेसारी लाल यादव के सीजन 13 में पार्टिसिपेट करने की खबरें हैं. सामने आई रिपोर्ट्स में यह बताया गया हैं कि ''खेसारी लाल यादव सलमान खान के शो में 25 अक्टूबर को एंट्री करेंगे.''

वहीं आपको याद हो पिछले हफ्ते एविक्ट हुईं दलजीत कौर ने भी बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस में आने की इच्छा जताई है और कोएना मित्रा जो शो से बाहर हुईं हैं उन्होंने इस बारे में कोई बात नहीं की है. बात करें खेसारी लाल यादव की तो वह बिग बॉस जैसे बड़े प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनने वाले पहले भोजपुरी स्टार नहीं हैं क्योंकि उनसेपहले भोजपुरी सेलेब्स मनोज तिवारी, रवि किशन, मोनालिसा, संभावना सेठ भी सलमान खान के शो का हिस्सा रह चुके हैं.

अंग्रेजी में बहुत कमजोर है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, नहीं बता पाई गॉगल की स्पेलिंग

'बेहद 2' के नए प्रोमो में खूंखार नजर आईं जेनिफर विंगेट, देखकर डर जाएंगे आप

दिशा वकानी की वापसी को लेकर उनके पति ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'दिशा शो में नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -