गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद पागल सा हो गया था यह एक्टर, ऐसे हुआ था दोबारा मिलन

Mar 16 2019 05:00 AM
गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद पागल सा हो गया था यह एक्टर, ऐसे हुआ था दोबारा मिलन

टीवी के कई शोज में काम कर चुकें कुंवर अमर का जन्म 16 मार्च 1985 को हुआ था. कुंवर अमर को 'डांस इंडिया डांस' के कारण फेम मिला था और इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था. आप सभी को बता दें कि उनका वास्तविक नाम कुंवर अमरजीत सिंह है, जो आज 33 साल के हो चुके हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि कई सालों से कुंवर चार्ली चौहान को डेट कर रहे हैं. कुंवर की ज़िन्दगी में एक ऐसा मुश्किल समय भी आया था जब उनकी व चार्ली की राहें बंट गई थी.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार कुंवर व चार्ली की मुलाकात करवाने वाले 'DID' फेम धर्मेश हैं और कुंवर ने बताया की पहली मुलाकात में चार्ली उन्हें बहुत ज्यादा अट्रैक्टिव लगी थीं, तो वही चार्ली को भी उनसे प्यार हो गया था. वहीं चार्ली ने बताया कि वह अमर को तब से पसंद कर रही हैं, जब वह टीवी सीरियल 'दिल दोस्ती डांस' में आया करते थे. अमर को देखने के बाद चार्ली को लगा कि उनमे बहुत एटीट्यूड है, लेकिन उनसे मिलने के बाद पता चला कि वह बेहद ही मैच्योर हैं व उनमे बिलकुल भी एटीट्यूड नहीं है. वहीं उसके बाद दोनों को प्यार हो गया. कहते हैं अमर चाहते थे कि चार्ली कार्य को लेकर ज्यादा इमोशनल ना हों लेकिन चार्ली ऐसी नहीं थीं. चार्ली को अमर का केयरिंग स्वभाव बहुत अच्छा लगता है व उनका मानना है कि अमर को केयरिंग के अतिरिक्त दूसरे कामों पर भी ध्यान देना चाहिए.

आप सभी को बता दें कि उसके बाद दोनों में अनबन शुरू हो गयी और अक्टूबर 2015 में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का निर्णय ले लिया. वहीं वह वक्त ऐसा रहा जब दोनों अपने बिजी शेड्यूल के कारण एक दूसरे को टाइम नहीं दे पाते थे, लेकिन अमर ज्यादा समय चार्ली से दूर नहीं रह पाए उनकी हालत बहुत खराब हो गई ओर वह परेशान रहने लगे थे. उसके बाद जून 2016 में दोनों वापस एक हो गए और अब भी दोनों साथ है. फिलहाल कुंवर अमर को हमारी ओर से जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं.

श्रीसंत से बैन हटने के बाद सामने आई इतनी बड़ी सच्चाई, सुनकर होश खो देंगे आप

हिना खान ने बनाई ऐसी रोटी कि देखते ही भड़के फैंस, कहा- 'अपनी चड्डी...'

गिजेल ठकराल की इस तस्वीर को देखते ही पागल हुए फैंस, कहा- 'इंडियन बियोंसे...'