Share:
बिग बॉस 11 होगा फैमिली क्लास
बिग बॉस 11 होगा फैमिली क्लास

एक बार फिर से अभिनेता सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 के चर्चे हो चले है. जी हां बता दे कि इस शो को फिर से लाइमलाइट में लाने का भरसक प्रयास किया जा रहा है. अब इसी के चलते हमे इस शो के बारे में कुछ नया व अलबेला सुनने को मिल रहा है. आपको बता दे कि, शो को इस बार और दिलचस्प बनाने के लिए खूब तैयारी चल रही है. ऐसे में शो के लिए नया फॉर्मेट तैयार किया जा रहा है. खबर है कि बिग बॉस 11 में एक नहीं दो घर होंगे और इस बार पड़ोसियों का कॉन्सेप्ट लॉन्च किया जाएगा.

शो की थीम भी पड़ोसी रखी गई है. यही नहीं, इस बार भी बिस बॉस ने ऐसे आम लोगों को घर पर आने के लिए इंवाइट किया है जो सोशल मीडिया पर खासे चर्च‍ित हैं. बताया जा रहा है कि बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने वाले आम लोगों को पैसा नहीं दिया जाएगा. ये लोग फ्री में बिग बॉस शो से जुड़ेगें. हालांकि ये आम कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में हुए टास्क और अच्छी टीआरपी के बदौलत ही स्पेशल बोनस से सिर्फ पैसा कमा पाएंगे.

जी हाँ, अब बात कर लेते है मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह के बारे में जिनके बारे में सुनने में आया है की उनकी भी बिग बॉस11 में एंट्री होने वाली है. सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत को इस बार के सीजन में सेलेब्रटी कंटेस्टेंट के तौर बपर एंट्री करने के लिए एप्रोच किया गया है. पिछली सीजन में ओम स्वामी, प्रियंका जग्गा और मोनालिसा काफी चर्चा में रहे थे.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -