हल्द्वानी हिंसा मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार हुई ‘पत्थरबाज महिलाएं’
हल्द्वानी हिंसा मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार हुई ‘पत्थरबाज महिलाएं’
Share:

देहरादून: उत्तराखंड की हल्द्वानी हिंसा मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी प्राप्त हुई है। बीते माह 8 फरवरी को हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में हिंसा हुई थी। तब से ही हिंसा मामले के अपराधियों को पुलिस एक-एक कर गिरफ्तार कर रही है। पुलिस हिंसा के मुख्य अपराधी अब्दुल मलिक, उसके बेटे अब्दुल मुईद सुमित 80 से ज्यादा अपराधियों को गिरफ्तार कर चुकी है। अब पुलिस ने दंगे के मामले में 5 बुर्काधारी महिला पत्थरबाज को भी गिरफ्तार किया है।

वही इन बुर्काधारी महिलाओं ने पिछले 8 फरवरी को मलिक के बगीचे में अतिक्रमण हटाने के चलते पुलिस, नगर निगम के कर्मचारी प्रशासन ओर पत्रकारों पर पत्थरबाजी की थी। तब से ये महिलाएं पुलिस की रडार पर भी थीं। पुलिस CCTV फुटेज खंगाल कर इन महिलाओं की पहचान में जुटी हुई थी। अपराधी पत्थरबाज महिलाओं को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने कई टीमें भी बनाई थीं।

वही इस पूरी घटना पर SSP नैनीताल प्रहलाद मीणा ने खुलासा करते हुए बताया कि 5 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। इन महिलाओं ने अतिक्रमण हटाने के चलते पत्थरबाजी की थी। तब से ही पुलिस इन बुर्काधारी महिलाओं की तलाश कर रही थी। पुलिस के पास इनके विरुद्ध पर्याप्त सबूत हैं। इन सबूतों के आधार पर पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी की है। इन सभी अपराधी महिलाओं पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Google का बड़ा एक्शन, शादी डॉट कॉम से लेकर नौकरी डॉट कॉम समेत ये ऐप प्ले स्टोर से हटाए

पीएम मोदी का India पर हमला, कहा- 'गांधी जी के तीन बंदरों की तरह...'

बिहार में RJD को एक और बड़ा झटका, 7 विधायकों ने छोड़ा साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -