बड़ा खुलासा! किम कार्दशियन के जीजा ट्रैविस बार्कर की बीमारी से उठा पर्दा

अमेरिकी मॉडल और टीवी होस्ट किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के जीजा और कर्टनी कार्दशियन को हाल में लॉस एंजिल्स के वेस्ट हिल्स हॉस्पिटल और मेडिकल सेंटर में भर्ती  किया गया था। अब उनके हॉस्पिटल में भर्ती होने के कारण का खुलासा हुआ है। ट्रैविस पैन्क्रियाटाइटिस से पीड़ित हैं। इस बीमारी में उस अंग में सूजन आ जाती है जो पाचन में सहायता करता है और ब्लड शुगर को नियंत्रित करता है। ट्रैविस के हॉस्पिटल में भर्ती होने पर उनकी पूर्व पत्नी शना मोकलर ने चिंता व्यक्त और उनके लिए जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना भी की गई थी।

ट्रैविस बार्कर (Travis Barkar) के एक करीबी सूत्र ने हॉलीवुड एंटरटेनमेंट टीएमजेड  को कहां है कि “उन्हें पैन्क्रियाटाइटिस हुआ था। उन्हें सूजन की शिकायत दी थी।” ट्रैविस ने किम कार्दशियन की बहन कर्टनी कार्दशियन इस वर्ष मई के अंत में विवाह किया था। एक अन्य अंदरूनी सूत्र ने कहां है, “कर्टनी बहुत परेशान थी। वे दोनों साथ में थे। ट्रैविस बहुत ज्यादा दर्द से पीड़ित था और मुश्किल से चल पाया है।” वहीं, ट्रैविस बार्कर की पूर्व पत्नी और अमेरिकी मॉडल शना मोलकर ने उन सभी फैंस को धन्यवाद दिया जिन्होंने ट्रैविस के लिए प्रार्थनाएं भी कर चुके है। ट्रैविस और शना ने वर्ष 2004 में शादी की थी और वर्ष 2008 में दोनों अलग हो चुके है। कपल के दो बच्चे हैं- लैंडन और अलबामा। शना ने बोला है कि ,”उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने मेरे पूर्व पति और मेरे बच्चों के पिता की चिंता की है।”

शना ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना: ना मोलकर (Shanna Moalker) ने कहां है कि ट्रैविस बार्कर के बच्चे अपने पिता के बारे में परेशान है। उन्होंने बोला है, “मैं ट्रैविस के जल्द स्वस्थ होने और अपने बच्चों के आराम के लिए प्रार्थना कर रही हूँ क्योंकि मुझे पता है कि वे बहुत चिंतित और हैं।” उनकी बेटी अलबामा ने सोशल मीडिया पर फैंस को उनके पिता के लिए शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया क्योंकि उन्होंने पहले उनके सभी फॉलोवर्स से ट्रैविस के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने की बात भी कही है।

सन्न हुआ मनोरंजन जगत, तरुण के बाद अब इस निर्देशक ने दुनिया को कहा अलविदा

सब कुछ खत्म होने के बाद...आखिर फिर कोर्ट क्यों पहुंची एम्बर हर्ड

शूटिंग के लिए गई थी अभिनेत्री, कमरे में घुसकर साथी कलाकार ने किया दुष्कर्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -