बड़ी खबर! भारत में वापसी करने जा रहा है TikTok,  जानिए क्या होगा इस बार खास
बड़ी खबर! भारत में वापसी करने जा रहा है TikTok, जानिए क्या होगा इस बार खास
Share:

BGMI को हाल में ही इंडिया में प्रतिबंधित कर दिया गया है। नाम बदलकर इंडिया में वापसी करने वाले ऐप्स की लिस्ट में इस गेम का नाम सबसे ऊपर था। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से रिमूव भी किया जा चुका है। ऐप को शुरू से ही PUBG Mobile का देसी वर्जन (भारतीय वर्जन) कहा जा रहा है। PUBG Mobile इंडिया में सबसे अधिक पॉपुलर मोबाइल गेम्स में से एक था। उस दौर में एक और नाम था, जिसकी चर्चा भी खूब की जा रही है। हम बात कर रहे हैं शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म TikTok की।  साल 2020 में बैन होने वाले ऐप्स की लिस्ट में TikTok का नाम भी शामिल था। इस ऐप को इंडिया गवर्नमेंट ने वर्ष  2020 में 58 दूसरे ऐप्स के साथ नेशनल सिक्योरिटी कारणों से प्रतिबंधित कर दिया था। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह ऐप वापसी करने वाला है। 

क्या TikTok की होगी वापसी?: कुछ माह पूर्व  पहले TikTok की पैरेंट कंपनी Byetdance भारत में वापसी के लिए मुंबई की एक कंपनी से बातचीत करने में लगी हुई थी। Skyesports के सीईओ शिव नंदी ने टिकटॉक की इंडिया में वापसी की पुष्टि कर दी है। शिव नंदी ने इस बारें में बोला है कि TikTok  इंडिया में वापसी की तैयारी में है।  जहां अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने यह भी बोला है कि ' TikTok भारत में वापसी को तैयार है। ऐसी स्थिति में BGMI भी 100 परसेंट वापस आएगा। 

यदि सब कुछ सही रहा तो जल्द ही इंडिपेंडेंस होगी।' नंदी ने यह बयान अपनी इंस्टॉग्राम स्टोरी में दी है। BGMI Ban पर नंदी ने बताया कि यह निर्णय अचानक से नहीं लिया गया है।  गवर्नमेंट बैन पर पिछले 5 माह से विचार कर रही थी। 

आखिर क्यों Twitter और एलन मस्क की लड़ाई में आया भारत का नाम, वजह कर देगी हैरान

अब कैब बुक करना होगा और भी आसान, बस आज ही कर लें अपने WhatsApp से ये काम

10 हजार से भी कम में अपने घर ला सकते है Realme का ये नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -