Share:
अब तक की बड़ी सुर्खियां
अब तक की बड़ी सुर्खियां

देश में केश की किल्लत, ATM में चूहों ने उड़ाई 12 लाख की दावत
गुवाहाटी: देश केश की किल्लत से झूझ रहा है तमाम कोशिशों के बाद भी केश की समस्या बनी हुई है इसी बीच असम के तिनसुकिया जिले में स्थित एसबीआई (स्टेट बैंक ऑफ इंडिया) के एक एटीएम में चूहों ने 12 लाख के नोट कुतर डालें. मामला राकेश में आने के बाद अब बैंक अधिकारियों ने यहाँ वहा बगले झांकना शुरू किया है.सवाल यह भी है की जो एटीएम शातिर से शातिर चोर को भी खोलने में मुश्किलें पीडा करता है उसे चूहों ने कैसे कुतर डाला .

बीजापुर जिले में निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक गिरने से 4 लोगों की मौत, घायलों को जिलाअस्पताल रेफर किया
बीजापुर : निर्माणाधीन शौचालय के सेप्टिक टैंक की सेंट्रिक गिर जाने से चार व्यक्तियों की मौत हो गई है. इस हादसे में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. ये हादसा बीजापुर जिले के पेगड़ापल्ली गांव में हुआ है. जिले के मद्देड़ थाना क्षेत्र के पेगड़ापल्ली गांव में  घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय बीजापुर के लिए रेफर किया गया है. 

भविष्य निधि से निकासी पर रोक की तैयारी में सरकार : कांग्रेस
नई दिल्ली : नरेंद्र मोदी सरकार भविष्य निधि की ब्याज दर में कटौती करने के बाद अब इसकी निकासी पर अंकुश लगाने की तैयारी कर रही है . यह आरोप कांग्रेस की ओर से पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से ट्वीट कर बताया आपको बता दें कि सुरजे वाला ने ट्वीट किया कि भविष्य निधि पर ब्याज दर कम करने के बाद मोदी सरकार अब निकासी की सीमा पर अंकुश लगाना चाहती है.

बड़ा खुलासा: 'यह तीन महा फ्रॉड लालू परिवार के दुश्मन है'
पटना : लालू यादव के बेटों में तनातनी की बात फिलहाल बिहार सियासत में गूंज रही है जिस पर पार्टी और परिवार दोनों ने सफाई पेश कर दी है. पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने हाल ही में पार्टी में खुद की अनदेखी और पार्टी में फुट डालने वालो लोगों को लेकर खुलकर बयान दिया था . विवाद तो बातचीत से सुलझ गया है पर अब तेज प्रताप यादव के सचिव रहे अभिनन्‍दन ने कहा हैै कि पार्टी के तीन 'फ्रॉड' लोग नहीं चाहते कि तेज प्रताप नेता बनें.

डोनाल्ड ट्रंप की धमकी को चीन ने बताया 'ब्लैकमेल'
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को धमकी देते हुए कहा है कि अगर उसने अपने रवैये में बदलाव नहीं किया तो उसे अंजाम के रूप में 200 अरब डॉलर के सामान पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त शुल्क भुगतना पड़ेगा. ट्रंप का कहना है कि अगर चीन अपने बर्ताव में बदलाव नहीं करता है तो अमेरिका इस योजना के साथ ही आगे बढ़ेगा, वहीं चीन ने ट्रंप के इस बयान को ब्लैकमेल बताते हुए जवाबी कार्यवाही करने की बात कही है. बता दें कि इससे पहले पिछले हफ्ते अमेरिका ने चीन के 50 अरब डॉलर के सामान पर 25 प्रतिशत का अतिरिक्त शुल्क लगाने का ऐलान किया था.

डोनाल्ड ट्रंप की धमकी को चीन ने बताया 'ब्लैकमेल'

चीन में बॉलीवुड फिल्मो के सबसे बड़े दीवाने है चीनी राष्ट्रपति

कहीं नाक रगड़कर तो कहीं जीभ निकालकर कहा जाता है नमस्ते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -