आईपीएल में फिर बड़ा बदलाव,चुनाव के चलते मैच रद्द
आईपीएल में फिर बड़ा बदलाव,चुनाव के चलते मैच रद्द
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) का अगले सत्र बस कुछ दिनों में शुरू होने वाला है, इसका पहला मैच 7 अप्रेल को खेला जाएगा लेकिन इससे पहले आईपीएल में लगातार बदलाव हो रहे है. इससे पहले चंडीगढ़ एयरपोर्ट के कारण इसमें दखल हुई अब कर्णाटक चुनाव के कारण बेंगलुरु में होने वाले मैच को रद्द कर दिल्ली शिफ्ट गया. 

कर्नाटक में 12 मई को मतदान होना है और इस कारण बीसीसीआइ को इस दिन बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच को राजधानी के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में शिफ्ट करना पड़ा है. वहीं 12 मई को कोटला में इन दोनों टीमों के बीच होने वाला मुकाबला अब 21 अप्रैल को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. अब फिरोजशाह कोटला में इस सत्र का पहला मैच 23 अप्रैल को दिल्ली और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा.

अब फिरोजशाह कोटला में इस सत्र का पहला मैच 23 अप्रैल को दिल्ली और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति के फैसले के कारण आइपीएल-11 के उद्घाटन समारोह के कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा था. उसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कुछ मैचों में बदलाव किया गया था.

IPL2018: पहली बार सभी टीमों के कप्तान होंगे भारतीय !

बॉल टेम्परिंग: अब प्रायोजकों ने भी छोड़ा ऑस्ट्रेलिया का साथ

शमी के बाद अब बीसीसीआई पर भड़की हसीन जहां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -