स्नेपडील और बिग बाजार ने मिलाए हाथ, ग्राहकों को होगा दोहरा लाभ
स्नेपडील और बिग बाजार ने मिलाए हाथ, ग्राहकों को होगा दोहरा लाभ
Share:

नई दिल्ली - ई-कॉमर्स क्षेत्र की दिग्गज स्नैपडील और रिटेल कारोबार दिग्गज बिग बाजार ने आपस में हाथ मिला लिया है. बिग बाजार अपने ग्राहकों को खास महा बचत दिनों के लिए एक्सक्लूसिव सामान स्नैपडील के जरिए भी बेचेगा यानी स्नैपडील के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर अब बिग बाजार का सामान भी मिलेगा.

स्नैपडील ने आज घोषणा की है कि कंपनी फ्यूचर ग्रुप के साथ साझेदारी के तहत बिग बाजार की सालाना महा बचत सेल के प्रोडेकेट्स अपने प्लेटफॉर्म पर बेचेगी. इस साझेदारी के तहत बिग बाजार की महा बचत सेल की डील्स स्नैपडील के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मिलेंगी. यानी 13 अगस्त से 17 अगस्त 2016 के दौरान ये स्कीम चालू रहेगी. दरअसल बिग बाजार ने स्नैपडील के साथ साझेदारी करके बहुत बड़े ग्राहक वर्ग तक पहुंचने की कोशिश की है जो ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए सामाना खरीदता है और इसी वर्ग को लक्ष्य करके दोनों कंपनियों ने ये करार किया है.

इस साझेदारी पर स्नैपडील के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (पार्टनरशिप और स्ट्रेटेजिक इनीशिएटिव्स) टोनी नवीन ने कहा है कि स्नैपडील ने बिग बाजार के साथ साझेदारी का यह करार दोनों ही कंपनियों के लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा. ये डील ग्राहकों के लिए भी बेहद आकर्षक है क्योंकि इसके जरिए ग्राहकों को बिग बाजार के बेहद चर्चित प्रोडेक्ट्स बेहद आसानी से ऑनलाइन मुहैया हो सकेंगे. यानी कि घर बैठे-बैठे स्नैपडील के जरिए बिग बाजार के शानदार उत्पाद ग्राहक खरीद सकते हैं.

वहीँ फ्यूचर ग्रुप के प्रेसिडेंट (रिटेल स्ट्रैटेजी) राजन मल्होत्रा ने कहा कि बिग बाजार की महा बचत सेल भारत में सबसे ज्यादा चर्चित और लोकप्रिय सेल है और कंपनी को खुशी है कि इस बार ये सेल स्नैपडील का ऑनलाइन शॉपिंग का साथ मिलने से और भी ज्यादा बड़ी होने वाली है. इस साझेदारी के जरिए बिग बाजार को स्नैपडील के जरिए उन लोगों उन जगहों तक भी पहुंचने में मदद मिलेगी जहां तक बिग बाजार की पहुंच फिलहाल नहीं है.वहीं स्नैपडील के ग्राहकों को भी बिग बाजार की महा बचत सेल के जरिए मिलने वाले सस्ते और बढ़िया प्रोडेक्ट्स मिल पाएंगे. इस तरह इन दोनों कम्पनियों के हाथ मिलाने से ग्राहकों को दोहरा फायदा होगा.

स्नैपडील ने खोले नये छह लॉजिस्टिक केंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -