पंजाब के संगरूर जिला जेल में कैदियों के बीच हुई खूनी झड़प, 2 की मौत
पंजाब के संगरूर जिला जेल में कैदियों के बीच हुई खूनी झड़प, 2 की मौत
Share:

संगरूर: पंजाब के संगरूर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां जिला जेल में शुक्रवार देर शाम कैदियों के बीच खतरनाक लड़ाई हुई है। यह झड़प खूनी झड़प में बदल गई। कैदियों ने आपस में एक-दूसरे पर तेजधार हथियार से हमला किया। हमले के पश्चात् 4 कैदियों को संगरूर चिकित्सालय लाया गया। इनमें से 2 की उपचार के चलते 2 कैदियों की मौत हो गई है।

कैदियों की संगरूर जेल में बंद 4 कैदियों के बीच झड़प की खबर जैसे ही प्रशासनिक अफसरों को मिली, वह तुरंत मौके पर पहुंचे। हमले के चलते चारों बुरी तरह से चोटिल हुए थे। चारों को तुरंत सरकारी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां दो की मौत हो गई। अभी तक प्राप्त हुई खबर के अनुसार, चारों कैदी एक ही बैरक में थे। चारों कैदियों की हेड इंजरी हुई है। मोहम्मद हरीश हर्ष, मोहम्मद शहबाज, गांव कलियाण निवासी धरमिंदर सिंह एवं गगनदीप सिंह गंभीर रूप से चोटिल हो गया था। चिकित्सालय में उपचार के चलते चिकित्सक ने हरीश और धरमिंदर को मृत घोषित कर दिया। 

वहीं शहबाज एवं गगनदीप को गंभीर हालत में पटियाला रेफर किया गया। जिन दो कैदियों का उपचार चल रहा है, उन्हें पहले सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। मगर बाद में उन्हें पटियाला के राजेंद्र अस्पताल में रेफर कर दिया गया। हालांकि पुलिस ने लड़ाई के पीछे के कारण का खुलासा नहीं किया है। पुलिस ने बताया कि सभी के शरीर पर तेजधार एवं नुकीली चीज से मारे जाने के कई निशान थे। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

सगाई के कार्यक्रम में AC में हुआ विस्फोट, 2 मैरिज गार्डन में लगी भयंकर आग

दोस्त ही बन गए हैवान, रूह कंपा देगा ये मामला

राम मंदिर को लेकर आई बड़ी खबर, फिर शुरू हुई ये सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -