दुल्हनिया को लाने के लिए घोड़ी पर सवार हुए भुवनेश्वर
दुल्हनिया को लाने के लिए घोड़ी पर सवार हुए भुवनेश्वर
Share:

भारतीय टीम के शानदार गेंदबाज 'भुवनेश्वर कुमार' की आज शादी है. मेरठ स्थित उनके घर में जश्न का माहौल बना हुआ है. सभी घरवालों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में भुवी घोड़ी चढ़ गए है. भुवी की घुड़चढ़ी रस्म में उनके माता-पिता जमकर नाचे. भुवी की बारात परतापुर बार्इपास स्थित होटल ब्रावुरा गई. शाम को 4 बजे विदाई समारोह है.आज शाम को ही रात 8 बजे से रिसेप्शन भी यही पर रखा गया है.

कल ही मेरठ के होटल ब्रॉड-वे इन में भुवी की मेहंदी और संगीत की रस्म हुई. इस दौरान ढोल-नगाड़ों की धुन पर भुवनेश्वर ने जमकर डांस किया. भुवी ने अपने पसंदीदा 'दिल धड़कने दो' के गीत 'पहली बार' पर डांस किया. भुवी के साथ-साथ उनकी बहन रेखा और अन्य परिजनों ने खूब डांस किया. भुवी की शादी की स्पेशल तैयारियां की गई है. उनके पिता किरनपाल सिंह ने भुवी के लिए स्पेशली कोलकाता से शेरवानी मंगवाई है और उनकी जूतियां जयपुर से मंगवाई है. वही माता-पिता के साथ-साथ भुवी की बहन भी भाई की शादी को लेकर खूब उत्सुक है. भाई के सिर पर बांधने के लिए वो खास तौर से दिल्ली से साफा लेकर आई है.

आपको बता दे भुवनेश्वर कुमार उनकी गर्लफ्रेंड नुपुर नागर से आज शादी के बंधन में बंध जायेंगे. नूपुर भुवी की बचपन की दोस्त है. दोनों काफी समय से रिलेशन में थे. 4 नवंबर को ही दोनों के फैंमली मेंबर्स और दोस्तों की मौजूदगी में ग्रेटर नोएडा में सगाई हुई थी.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

एशेज: इंग्लैंड 105-1, कूक के रूप में लगा पहला झटका

सेना की वर्दी में श्रीनगर पहुंचे धोनी

अर्जुन तेंदुलकर ने किया शानदार प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -