भुवनेश्वर कुमार की शादी को लेकर फैली अफवाह पर बोले माता-पिता
भुवनेश्वर कुमार की शादी को लेकर फैली अफवाह पर बोले माता-पिता
Share:

नई दिल्ली- अपनी बेहतर परफोर्मेंस के चलते भुवनेश्वर कुमार और उनकी फेमिली बहुत खुश है. वनडे मैच में अपनी अच्छी परफोर्मेंस और अचीवमेंट के चलते कुमार सिंह परिवार में ख़ुशी का माहौल छाया हुआ है. ऐसी स्थिति में  उनके पिता किरणपाल सिंह ने बेटे की शादी के प्लान्स का भी खुलासा किया है. बता दें कि इसी साल मेरठ के रहनेवाले भुवनेश्वर के साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुस्मृति सरकार के साथ डेटिंग की खबरें आई थीं.

एक्ट्रेस से अफेयर पर ऐसा है पापा का रिएक्शन-

भुवनेश्वर कुमार के पिता किरणपाल सिंह उत्तरप्रदेश राज्य में  सब-इंस्पेक्टर के रूप मै तैनात है. उन्होंने बताया कि उनका बेटा क्रिकेट के मैदान में खुद को साबित कर रहा है.  मां इंद्रेश से बहन रेखा तक उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं, किन्तु बीजी  शेड्यूल के कारण इस साल भी शादी होना मुश्किल लगता है. भुवनेश्वर की शादी किससे होगी, इस सवाल पर पिता किरणपाल कहते हैं, "इस बात को लेकर बेटे पर कोई प्रेशर नहीं है। वो अपनी पसंद की लड़की से शादी करने के लिए आजाद है.

अफेयर की अफवाह कैसे फैली-

11 मई को भुवनेश्वर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी. इस फोटो में वह एक टेबल पर बैठे नजर आ रहे थे. जिस के कैप्शन में लिखा था, ‘डिनर डेट. पूरी पिक जल्दी ही पोस्ट करूंगा.’ फोटो में वो हाथ में ड्रिंक लिए एक रेस्टोरेंट में बैठे थे. इस पोस्ट के बाद यह भी कहा जा रहा था  कि उनके साथ एक्‍ट्रेस अनुस्‍मृति सरकार थी, मगर इस बात की पुष्टि नहीं की गई.

 

पोलार्ड ने बल्लेबाज को शतक बनाने से रोका, बॉल से नहीं बल्कि नोबॉल से

जानिए भारत की 4 स्पोर्ट्स बाइक के बारे में

धवन ने कहा माँ का स्वास्थ्य ठीक हो रहा है, फैंस हुए खुश

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -