Share:
लंबी जुदाई ने परेशान नही किया....
लंबी जुदाई ने परेशान नही किया....

बॉलीवुड फिल्मो की चर्चित व खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडनेकर जो की पूर्व में हमे अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ में भी अपनी भारी भरकम काया के साथ में नजर आ चुकी है. इस फिल्म में हमे उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला था. फिल्म में भूमि आयुष्मान पर काफी भारी पड़ती हुई दिखाई दी थी. अब एक बार फिर से भूमि के चर्चे है जी हाँ, अपनी सफलतम फिल्म 'दम लगा के हइशा' की हीरोइन यानी भूमि पेडनेकर का लेटेस्ट लुक तो हम देख ही चुके है, अब एक बार फिर से भूमि अपने बयानों के लिए सुर्खियों में बनी हुई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का मानना है कि उन्हें फिल्मों में लंबे अंतराल ने कभी परेशान नहीं किया, बल्कि वह तो खुद चाहती थीं कि उनकी प्रत्येक फिल्म के बीच लंबा गैप हो. भूमि ने आगे कहा कि, 'मैने पहले ही सोच लिया था कि मेरी पहली फिल्म के बाद दूसरी फिल्म में थोड़ा अंतर रहे.' भूमि ने कहा, 'मेरी सोच थी कि मैं अपनी पहली फिल्म की सफलता का आनंद भरपूर तरीके से उठा सकूं. इसके अलावा इस दौरान पिछली फिल्म के लिए बढ़ाए गए अपने वजन को भी कुछ कम कर सकूं.

इसीलिए दूसरी फिल्म की देरी ने मुझे परेशान नहीं किया.' गौरतलब है कि अभी हाल ही में संपन्न हुए 62वें फिल्मफेयर अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर भी हमे अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का लेटेस्ट अवतार देखने को मिला था जो कि समारोह में अपने जीरो फिगर के चलते सभी के बीच में आकर्षण का केंद्र बिंदु बनी हुई थी. अभी वैसे भी भूमि हमे अक्षय के साथ में अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' में अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आने वाली है.  

तो ये था बॉलीवुड के खिलाडी का पहला प्यार, जानिए कौन थी वो

भगवान ने कहा शाहरुख की लीला अपरंपार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -