Share:
भूमि का 85 से अब 30 का लेटेस्ट लुक देख हर कोई हैरान....
भूमि का 85 से अब 30 का लेटेस्ट लुक देख हर कोई हैरान....

बॉलीवुड फिल्मो की चर्चित फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडनेकर जो की पूर्व में हमे अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ में भी अपनी भारी भरकम काया के साथ में नजर आ चुकी है. इस फिल्म में हमे उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला था. फिल्म में भूमि आयुष्मान पर काफी भारी पड़ती हुई दिखाई दी थी.

अब एक बार फिर से भूमि के चर्चे है जी हाँ, अपनी सफलतम फिल्म 'दम लगा के हइशा' की हीरोइन यानी भूमि पेडनेकर का लेटेस्ट लुक देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये वही भूमि हैं। दरअसल, फिल्म में ओवरवेट दिखने वाली भूमि अब काफी फिट हो चुकी हैं। हाल ही में 14 जनवरी को हुए 62वें फिल्मफेयर अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर भूमि लेटेस्ट अवतार में किसी जीरो फिगर हीरोइन से कम नहीं लग रही थीं।

'दम लगा के हइशा' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली भूमि पेडणेकर का वेट एक समय 85 किलो तक हो गया था। हालांकि अब उन्होंने अपना वजन 30 किलो तक कम कर लिया है। यह वह वजन है, जो उन्होंने 'दम लगा के हइशा' के लिए बढ़ाया था। भूमि के इस वेट लॉस के पीछे उनकी स्ट्रिक्ट डाइट है। भूमि के मुताबिक, मैंने फैट से फिट होने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट ली है। इसमें रिफाइंड सुगर, सैचुरेटेड फैट्स, गेहूं और चीज जैसी चीजें शामिल नहीं होती थीं। मेरे खाने में नट्स, बाजरा, ब्राउन राइस और प्रोटीन्स शामिल होते थे।

पापा-बहन ने कहा: Jio आलिया

62वें जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड में 'दंगल' ने फिर किया सबको चारो खाने चित्त, जानिए कैसे ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -