बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में आमंत्रण मिला इस हॉट अभिनेत्री को
बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में आमंत्रण मिला इस हॉट अभिनेत्री को
Share:

बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस है जो इन दिनों चर्चाओं में है उन्ही में से एक है बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर। जी हाँ भूमि जो इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। भूमि की बॉलीवुड डेब्यू मूवी ‘दम लगा के हईशा’ थी जिसे सभी ने पसंद किया था इस मूवी में उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना दिया था। अब अभी हाल ही में भूमि को करण जौहर के साथ आगामी बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में आमंत्रित किया गया है। जहाँ पर जाना उनके लिए बहुत बड़े सम्मान की बात है। जी हाँ भूमि ने खुद कहा है कि उन्हें बर्लिन फिल्मोत्सव द्वारा आमंत्रित किया गया है जिसे लेकर वे बहुत सम्मानित और कृतज्ञ महसूस कर रही है उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है।

भूमि भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करना चाहती है और उनके लिए ये बात अपने आप में गर्व का एक बड़ा क्षण है। भूमि को अब बड़ी-बड़ी हस्तियों में एक माना जाता है और वे सभी की चहिति भी बन चुकी है। इन्होने कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट्स भी करवाए है जहाँ इन्हे काफी पसंद किया गया है।

भूमि की मूवी टॉयलेट एक प्रेमकथा ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। आपको बता दें की इन दिनों भूमि सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ‍िल्‍म सोनच‍िरैया की शूट‍िंग में बिजी चल रहीं है।

Padman : पैडमैन में पाने छोटे रोल पर सोनम कपूर ने कही बड़ी बात..

सिर्फ एक सवाल पर रणवीर ने बताया अपनी असली गर्लफ्रेंड का नाम

बेटे तैमूर को पापा सैफ की तरफ से मिला पहला और ख़ास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -