पोर्न साईट देखी तो गूंजेंगे हर हर महादेव के नारे!
पोर्न साईट देखी तो गूंजेंगे हर हर महादेव के नारे!
Share:

नईदिल्ली। बीएसएफ की 77 वीं बटालियन के मुख्यालय में चल रही अधिकारियों की बैठक में प्रेजेंटेशन के दौरान कथित तौर पर पोर्न क्लिप चालू हो गई। हालांकि यह किसी ने जानबूझकर नहीं किया था, यह इंटरनेट पर स्वतः ओपन हो गई थी और इसका टेक्निकल कारण था। इस प्रस्तुतिकरण के दौरान अधिकारियों के परिजन भी मौजूद थे।

मगर अब इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए, बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के मेडिकल साइंस इंस्टीट्युट द्वारा एक ऐप तैयार की गई है, जो कि पोर्न साइट देखे जाने पर या इस तरह का प्रयास करने के दौरान पोर्न साईट को खुलने नहीं देगा। इन साईट्स को ब्लाॅक कर यह ऐप भजन प्रारंभ कर देगा। यह मोबाईल ऐप और डेस्कटाॅप पर उपलब्ध होगा। इस मामले में इंस्टीट्युट आॅफ मेडिकल साइंसेस के न्यूराॅलिजिस्ट प्रोफेसर विजयनाथ मिश्रा व उनके दल ने इस वेबसाईट को तैयार किया है।

उन्होंने कहा कि, इस तरह की एप से इंटरनेट के माध्यम से पोर्न का प्रसार रूकेगा। हालांकि इस एप में धर्म विशेष का उपयोग नहीं किया गया है। इसमें जहां हिंदू धर्म के अनुयायाी हर हर महादेव के संदेश के साथ एप का उपयोग कर सकेंगे वहीं, मुस्लिमों के लिए अल्लाह हो अकबर के नाम से एप उपलब्ध होगी। यह ऐप लगभग 3500 पोर्न साईट को ब्लाॅक कर सकता है।

अब पॉर्न साइट्स से बचाएगा यह अनोखा ऐप

अमेरिका के अमीर पति को तलाक देकर कर रही हैं ये काम

क्या आपको पॉर्न देखने की लत है ?

सनी लियॉन के अलावा और भी है भारतीय मूल की पोर्नस्टार्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -