ट्रेन से कटा खुद का पैर उठाया और चला गया हॉस्पिटल, लोग बनाते रहे Video
ट्रेन से कटा खुद का पैर उठाया और चला गया हॉस्पिटल, लोग बनाते रहे Video
Share:

देश में टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल करने के लिए इस दौर में लोग मानवता को भी शर्मसार करने से नहीं चूकते है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में हरियाणा के भिवानी से नजर में आया है, जिसके अनुसार एक शख्स ट्रेन में चढ़ते हुए फिसल गया जिससे उसका पैर कट गया. इस एक्सीडेंट को आँखों से देखने वाले लोग शख्स की मदद करने की बजाय उसका वीडियो बनाने में मस्त थे. 

यह जानकारी हरियाणा के भिवानी जीआरपी थाने की है, हालाँकि यह घटना बीते 17 जून की है लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हुआ है. घटना के अनुसार जैन चौक निवासी कृष्ण कुमार पत्नी के साथ हादसे में घायल रिश्तेदार का हालचाल पूछने हिसार जा रहे थे. रेलवे स्टेशन पर पत्नी को ट्रेन में बैठाकर वह पानी लेने चले गए. इसी दौरान ट्रेन चलने लगी तो वह दौड़कर गाड़ी में चढ़ने लगे. चढ़ते समय पैर फिसलने से वह ट्रैक पर गिर गए और उनका एक पैर कट गया.इसके बाद भी वह कुछ समय मदद के लिए इंतजार करते रहे. लेकिन वहां खड़े लोग मदद करने की बजाय वीडियो बनाने लगे.

कुछ समय इन्तजार के बाद भी जब कोई नहीं आया तो कृष्ण कुमार ने खुद का कटा हुआ पैर उठाया और उसको प्लेटफार्म पर रखा और फिर ऊपर चढ़ गया. इस घटना के बाद रेलवे स्टेशन पर तैनात  एएसआई राजबीर सिंह से पूछताछ की तो उन्होंने कहा लोग मदद करने की बजाय शख्स का वीडियो बना रहे थे लेकिन पुलिस की किसी भी तरह की लापरवाही के लिए राजबीर ने इंकार किया है. 

अब एग्जाम में चीटिंग करने वालों की खैर नहीं..

पूरी दुनिया को हैरान कर रहा 7 साल का चीनी बच्चा

एक साथ 100 लोगों की गर्मी दूर करता है ये पंखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -