खुदकुशी के एक दिन पहले इस महिला से मिले भय्यू महाराज, वीडियो वायरल

Jun 13 2018 02:00 PM

गोली मारकर खुदकुशी करने वाले मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल संत भय्यू जी महाराज का सफर विवादों से भरा रहा है. भय्यू महाराज आत्महत्या के ठीक एक दिन पहले राउ पिग्डम्बर रोड पर बने अपना स्वीट्स पर एक महिला से मिले थे. दोपहर करीब 3.30 बजे भय्यू महाराज अपनी कार से यहाँ पहुचे ओर एक घंटा रुके इस दौरान उन्होंने यह सिर्फ ज्यूस पिया था. जिस महिला से मिले थे वो कौन है ये सवाल बना हुआ है. लेकिन ये बताया जा रहा है कि ये महिला से बातचीत के दौरान कई बार दोनो में हॉट टॉक भी हुई थी और दोनों किसी गंभीर मुद्दे पर चर्चा कर रहे थे .

अन्य विवादों की बात करे तो नौकरी, मॉडलिंग, संत बने, शीर्ष नेताओं के खास, एक महिला ने उन पर आरोप लगाया कि वो उनके बच्चे के पिता हैं, दो शादियां, आलीशान जिंदगी, लग्जरी कारों और महँगी चीजों के शौकीन रहने वाले ये संत कई बार विवादों में आये. भय्यूजी महाराज ने दिल्ली में अनशन में बैठे अन्ना हजारे के मामले में मध्यस्थता की थी. इसके बाद ही अन्ना ने अपना अनशन खत्म कर दिया था. तभी ये भी पता चला कि देशभर के कई आला नेता और मंत्री उनसे जुड़े हुए है. 

प्रतिभा पाटील, नरेंद्र मोदी, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, रमन सिंह, उद्धव ठाकरे, पृथ्वीराज चौहान आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान और गुजरात की सीएम आनंदी बेन पटेल ,महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख,शिवसेना के उद्धव ठाकरे और मनसे के राज ठाकरे, लता मंगेशकर, आशा भोंसले, अनुराधा पौडवाल, फिल्म एक्टर मिलिंद गुणाजी और देवेंद्र फडणवीस जैसे बहुत से नेताओं के साथ भय्यू महाराज का संपर्क था. भय्यूजी महाराज का जन्म मध्य प्रदेश के शुजालपुर में हुआ था. उनका असल नाम उदय सिंह देशमुख था.

भय्यू महाराज का विवादों से भरा सफर

बेटी को लेकर परेशान थे भय्यू महाराज, पर सुसाइड नोट में जिक्र नहीं

आत्महत्या से पहले हुआ था भय्यू जी महाराज का विवाद:सूत्र

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App