गुजरात के इस कारोबारी ने जताई कश्मीर में जमीन खरीदने की इच्छा, पीएम मोदी को भेजा ई- मेल

Aug 09 2019 03:48 PM
गुजरात के इस कारोबारी ने जताई कश्मीर में जमीन खरीदने की इच्छा, पीएम मोदी को भेजा ई- मेल

अहमदाबाद : कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से देशवासी कश्मीर में जमीन खरीदने को लेकर काफी उत्सुक नज़र आ रहे हैं. ऐसे ही कश्मीर में जमीन खरीदने के लिए उत्सुक एक शख्स की हम बात करने जा रहे है. गुजरात के एक कारोबारी ने कश्मीर में जमीन खरीदने की इच्छा जताई है. गुजरात के रहने वाले बिल्डर ने पीएम मोदी को ट्वीट करते हुए कश्मीर में जमीन खरीदने की इच्छा जताई है.

इनका नाम है भावेशभाई सुरतिया. ये गुजरात के आनंद जिले के विद्यानगर में रहते हैं. भावेशभाई गुजरात से पहले उद्योगपति है, जिन्होंने कश्मीर में जमीन खरीदने की इच्छा जाहिर की है और इसके लिए उन्होंने पीएम मोदी को ई- मेल भी भेजा है. आपको सुनकर हैरानी होगी कि भावेशभाई ने इसके लिए बहुत साल पहले से तैयारी कर रहे हैं. 2014 में जब केंद्र में भाजपा ने सरकार बनाई थी तब से ही उन्हें इस बात का अनुमान था कि कश्मीर से धारा 370 हटेगी और कश्मीर में विकास का रास्ता खुलेगा. 

इसको धयान में रखते हुए भावेशभाई 2016 में अपने परिवार के साथ वहां के लोगो को किस तरह का विकास चाहिए, ये जानने के इरादे से घाटी में घूमने गए थे. संसद में धारा 370 को हटाने का बिल पास होते ही भावेशभाई ने अपने फैसले के हिसाब से पीएम मोदी और पर्यटन मंत्री को ई-मेल भेजकर कश्मीर के विकास को लेकर अपनी इच्छा जताई है. 

असम NRC: 40 लाख लोगों में से कितने जाएंगे बांग्लादेश, फैसले में 22 दिन शेष !

पेट्रोल और डीजल की मूल्यों में आयी गिरावट,जानें नई कीमत

पंजाब विधानसभा अध्यक्ष ने स्वीकार किया AAP विधायक एचएस फुलका का इस्तीफा