भारत पेट्रोलियम कॉर्प नए ग्राहक वफादारी कार्यक्रम के तहत करेगा 10 गुना विस्तार

Jan 25 2021 09:23 AM
भारत पेट्रोलियम कॉर्प नए ग्राहक वफादारी कार्यक्रम के तहत करेगा 10 गुना विस्तार

मुंबई: कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) को एक नए ग्राहक वफादारी अभियान के तहत अपने ग्राहक आधार को दस गुना बढ़ाकर दस लाख करने की उम्मीद है। एक बयान में कहा गया है कि नए अभियान अपने कार्यक्रम स्मार्टड्राइव के तहत 100X बोनस पेट्रोमिल्स ग्राहकों को स्मार्ट ड्राइव ऐप में स्क्रैच कार्ड के माध्यम से ईंधन खरीद के प्रत्येक लेनदेन पर अतिरिक्त बोनस इनाम अंक जैसे लाभ प्रदान करेगा। यह अभियान 31 मार्च तक खुला है।

वर्तमान में, भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन के पास अपने वर्तमान 'स्मार्ट ड्राइव' कार्यक्रम के तहत 20 करोड़ रुपये से अधिक मासिक लेनदेन के साथ एक लाख का ग्राहक आधार है। "हम अपने ब्रांड के साथ उपभोक्ता सुरक्षा और विश्वास सुनिश्चित करते हुए डिजिटाइजेशन प्रक्रिया को मजबूत करने में एक कदम आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं। बीपीसीएल के कार्यकारी निदेशक (रिटेल) पी एस रवि ने रविवार को अपने 45 वें स्थापना दिवस पर अभियान शुरू करते हुए कहा, हम अपने व्यवसाय में मूल्य जोड़ते हुए अपने ग्राहकों को अभिनव समाधान देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

शुक्रवार को भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) का शेयर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर अपने पिछले क्लोजिंग से 2.79 फीसदी कम होकर 396.90 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ। कारोबारी सत्र के दौरान शेयर ने इंट्राडे हाई लेवल 412.95 रुपये पर छुआ।

सरकार बजट 2021 में इस क्षेत्र के लिए कर सकती है घोषणा

बुलेट ट्रेन परियोजना: 7 फर्म पानी के नीचे सुरंग का निर्माण करने को है तैयार

कोल इंडिया लिमिटेड ने कहा- "भारत की रिकॉर्ड बिजली की मांग को पूरा करने में मदद की...."