भारत बंद लाइव अपडेट्स : गुजरात में बसें रोकीं, पटना में रेलवे ट्रैक जाम, कई जगहों पर आगजनी और तोड़फोड़

Sep 10 2018 12:12 PM
भारत बंद लाइव अपडेट्स : गुजरात में बसें रोकीं, पटना में रेलवे ट्रैक जाम, कई जगहों पर आगजनी और तोड़फोड़

नई दिल्ली। देश में  पेट्रोल और डीजल की लगातार आसमान छूती कीमतों और डॉलर के मुकाबले रुपये की लगातार गिरती कीमत के विरोध में कांग्रेस द्वारा आजोजित भारत बंद अब धीरे-धीरे रूद्र रूप लेता जा  रहा है। इस बंद में विरोध प्रदर्शन के नाम  देश में कही टायर जलाए जा रहे है तो कही ट्रेने रोकी जा रही है। इसके साथ ही कुछ जगहों पर आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाओं को भी अंजाम दिया गया था।  

जल्द शुरू होगी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, अमित शाह पहुंचे, इन अहम् मुद्दों पर होगी चर्चा


प्रदर्शनकारियों ने गुजरात में बसें रोकीं और पटना में ट्रेने 

पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों व महंगाई के खिलाफ कांग्रेस द्वारा किये जा रहे इस विरोध प्रदर्शन के तहत प्रदर्शनकारियों ने गुजरात के भरूच व अन्य इलाको में टायर जला कर बसों की आवाजाही रोक दी है। इसके साथ ही पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल रेलवे स्‍टेशन पर भी प्रदर्शनकारियों ने जन अधिकारी पार्टी लोकतांत्रकि के नेताओं के नेतृत्व में रेलवे ट्रैक जाम किए जा रहे है। 

कांग्रेस के भारत बंद में ओडिशा बंद रखेगा स्कूल

बिहार में तोड़फोड़ और हिंसा 

इस आंदोलन को शुरू करने से पहले कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओ ने कहा था कि वे अपना विरोध शांति पूर्ण तरीके से करेंगे लेकिन अब यह आंदोलन विपरीत  दिशा में जाता दिख रहा है। इस आंदोलन के तहत बिहार में तोड़फोड़ और हिंसा की भी कुछ घटनाये सामने आई है। बिहार में प्रदर्शनकारियों ने सडको पर से गुजरने वाले वाहनों को रोक कर उनपर लाठियां भी बरसाई गई है। 


ख़बरें और भी 

जन्मदिन विशेष: विराट-रोहित ने नहीं मनीष ने लगाया था IPL का पहला शतक

कांग्रेस का भारत बंद, लाइव अपडेट्स : यातायात ठप, राहुल भी पहुंचे राजघाट

पेट्रोल-डीजल पर कांग्रेस का भारत बंद, कही टायर जलाए तो कही ट्रेने रोकी

?