सच हो रही भागवत गीता की यह भविष्यवाणियां
सच हो रही भागवत गीता की यह भविष्यवाणियां
Share:

कहा जाता है इस कलयुग में वो बातें आज सच हो रही हैं जिनके बारे में श्री कृष्णा पहले ही बता चुके हैं। इन सभी बातों का जिक्र हजारों साल पहले हमारे ग्रंथों में लिखा गया था और आज वही सब बातें सच होती दिख रहीं हैं। जी दरअसल श्री कृष्ण ने भगवत गीता में कुछ ऐसी बातें कही थी जो आज सच साबित हो रही है।

आज हम आपको उन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं ऐसी भविष्यवाणियां जो सच हो रही हैं- श्रीकृष्ण ने कहा था कि 'आने वाले समय में धन ही सर्वोपरि माना जाएगा। आने वाले समय में व्यक्ति से ज्यादा उसके धन को सम्मान दिया जाएगा। उसके जीवनभर के कर्मों की तुलना उसकी दौलत-शोहरत से की जाएगी।' भगवत गीता में लिखा है कि, 'आने वाले समय में जो व्यक्ति एक सफेद रंग का धागा पहन लेगा उसे ब्राह्मण माना जाएगा।' भगवत गीता में लिखा है कि, 'आने वाले समय में पेट भरने के लिए कारण लोग मांस, जंगली शहद, फूल और बीज का सहारा लेना पड़ेगा।'

भगवान कृष्णा ने गीता में लिखा है कि, 'कलयुग एक ऐसा युग होगा जिसमें अधिकतर मनुष्यों की उम्र 50 वर्ष की होकर रह जाएगी। सबसे ज्यादा वहीं जिएगा जो अच्छे कर्म करेगा।' भगवान कृष्ण ने गीते में कहा है, 'आने वाले समय में लोगों में कलह-कलेश और द्वेष-ईष्या ज्यादा उत्पन्न होगी।' भगवत गीता में लिखा है कि, 'धीरे-धीरे लोगों के बीच आपसी प्रेम नफरत का रूप लेगा। पारिवारिक रिश्ते खराब होने लगेंगे। लोग अपने परिवार को छोड़कर अलग रहने लगेंगे।' अब आप खुद तय कीजिये यह सब सच हो रहा है या नहीं?

आज शाम तक मिल सकती है आपको कोई Good News, जानिए अपना राशिफल

आज इन राशिवालों की किस्मत में है सफलता ही सफलता, जानिए अपना राशिफल

30 साल बाद स्वराशि में लौट रहे शनि, इन 3 राशि वालों को रहना होगा सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -